लाडनूं में भाजपा पार्षदों के धरना स्थल पहुंचे ईओ, मांगो पर बनी सहमति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204259

लाडनूं में भाजपा पार्षदों के धरना स्थल पहुंचे ईओ, मांगो पर बनी सहमति

नागौर के लाडनूं शहर में सफाई व्यवस्था और प्रकाश व्यवस्था के व्यवस्थित रूप से संचालन नहीं होने के कारण नाराज हुए भाजपा और निर्दलीय पार्षद शुक्रवार को एसडीएम को ज्ञापन देकर नगरपालिका के समक्ष सोमवार से धरने पर बैठे थे.

लाडनूं में भाजपा पार्षदों के धरना स्थल पहुंचे ईओ, मांगो पर बनी सहमति

Ladnun: नागौर के लाडनूं शहर में सफाई व्यवस्था और प्रकाश व्यवस्था के व्यवस्थित रूप से संचालन नहीं होने के कारण नाराज हुए भाजपा और निर्दलीय पार्षद शुक्रवार को एसडीएम को ज्ञापन देकर नगरपालिका के समक्ष सोमवार से धरने पर बैठे थे. इस दौरान मंगलवार को दूसरे दिन भी धरना जारी था, लेकिन दोपहर करीब 3.30 बजे नगरपालिका ईओ मघराज डूडी और कार्यवाहक एसआई संजय कुमार बारांसा मय जमादारों के साथ धरना स्थल पहुंचे और वार्ता के जरिए धरने प्रदर्शन को बंद करवाया. हालांकि इस दौरान दोनों के मध्य यही शर्त रही कि 10 दिवस के अंदर व्यवस्थाओ में सुचारू रूप से सुधार कर दिया जाएगा. 

लिखित में लिया सुधार का आश्वासन
इस दौरान भाजपा शहरमंडल अध्यक्ष व पार्षद मुरलीधर सोनी और भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट जगदीशसिंह राठौड़ के समक्ष पार्षदों की सफाई व्यवस्था में कर्मचारियों के बढ़ाने, दोनों समय में कर्मचारी सफाई करने और नालियों की सफाई के लिए एक सदस्यों की टीम का गठन करके वार्डवार निर्धारित तिथियों को सफाई करने और भाजपा के पार्षदों के वार्डो में आवश्यकतानुसार लाईट लगवाने आदि शर्तों को लिखित में देकर समझौता स्वीकार किया गया. 

शरबत पिलाकर करवाया समापन
ईओ डूडी ने धरना स्थल पर धरने पर बैठे पार्षदों मुरलीधर सोनी, प्रतिपक्ष नेता लूणकरण शर्मा, पार्षद राजेश भोजक, दिलीप कुमार टाक , इदरिश खान सहित अन्य को शरबत पिलाकर धरना प्रदर्शन का समापन करवाया. धरने के दौरान पार्षद रेणु कोचर, विजयलक्ष्मी पारीक, सुमित्रा आर्य, मंजू रेगर, निर्मला जांगिड़, सुमन खींची, अली असगर सहित अन्य की सहभागिता रही. 

सफाई कर्मिकों की ली बैठक
स्टेडियम में चेयरमैन रावत खान व ईओ मघराज डुडी ने सफाई कर्मिकों की बैठक लेकर उन्हें लापरवाही नहीं बरतने अपनी ड्यूटी स्वयं करने और पूरे समय करने की हिदायत दी गई. एवज में अन्य कर्मिक द्वारा काम नहीं करवाने और बिना जैकेट के नहीं आने, दोनों पारी में सेवाएं देने के निर्देश भी दिए. नगरपालिका द्वारा अलग से इन वार्डों के लिए सफाई कर्मिकों के नाम और ड्यूटी क्षेत्र की लिस्ट जारी की गई. 

रिपोर्टर - दामोदर ईनाणियां

यह भी पढे़ंः चॉकलेट का झांसा देकर बच्ची ले गया उठा, सुनसान जगह पर जाकर की गंदी हरकतें

Trending news