जायल में रामदेवरा से दर्शन कर सवारी वापस लौट रहे थी गांव, हादसे में 5 की मौत, 9 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1343277

जायल में रामदेवरा से दर्शन कर सवारी वापस लौट रहे थी गांव, हादसे में 5 की मौत, 9 घायल

हादसे में एक सवारी गाड़ी और ट्रक की आमने- सामने की भीषण भीडंत हो गई. गाड़ी में सवार 15 जनों में से 5 जनों की मौके पर ही मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

जायल में रामदेवरा से दर्शन कर सवारी वापस लौट रहे थी गांव, हादसे में 5 की मौत, 9 घायल

Jayal: राजस्थान के नागौर जिले के सुरपालिया थाना क्षेत्र के बुरडी फांटे के पास देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे में एक सवारी गाड़ी और ट्रक की आमने- सामने की भीषण भीडंत हो गई. गाड़ी में सवार 15 जनों में से 5 जनों की मौके पर ही मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग और सुरपालिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं, हादसे के बाद जायल वृताधिकारी रामेश्वर लाल, डीडवाना एडिशन एसपी विमल नेहरा मौके पर पहुंचे और गाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकलवाकर नागौर जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

इधर, इस भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही नागौर कलेक्टर पीयूष समारिया, एसपी राममूर्ति जोशी, एसडीएम सुनिल पंवार सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी लेते हुए घायलों के तुरंत इलाज के लिए चिकित्सकों को दिशा-निर्देश दिए. 

वहीं, तीन गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया. जानकारी के अनुसार, सवारी गाड़ी सवार लोग रामदेवरा से दर्शन कर वापस सीकर जिले के आभावास अपने गांव जा रहे थे. इसी दौरान सुरपालिया थाना क्षेत्र के बुरडी फांटे के पास सामने से आ रहे ट्रक से भीषण भीडंत हो गई. हादसे में सवारी गाड़ी के पूरी तरह से पचखडे उड़ गए. वहीं मौके पर ही पांच जनों की मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Reporter- Damodar Inaniya

नागौर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Lizard Signs: छिपकली की हरकतों पर दें ध्यान, बताती है आपका भविष्य

राजस्थान के इस गांव में नहीं है एक भी मंदिर, अस्थियों के साथ भी किया जाता ये काम

 

Trending news