क्या पेपर लीक करने वाला सुरेश ढाका का हनुमान बेनीवाल से भी है रिश्ता, आप का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1502134

क्या पेपर लीक करने वाला सुरेश ढाका का हनुमान बेनीवाल से भी है रिश्ता, आप का आरोप

Paper Leak : राजस्थान की सियासत शिक्षा भर्ती परीक्षा के पर्चे लीक से एक बार फिर गर्मा गई है. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के साथ भी ढाका की तस्वीर सामने आई है. 

क्या पेपर लीक करने वाला सुरेश ढाका का हनुमान बेनीवाल से भी है रिश्ता, आप का आरोप

Paper Leak : राजस्थान की सियासत शिक्षा भर्ती परीक्षा के पर्चे लीक से एक बार फिर गर्मा गई है. मामले में कई बड़े लोगों के नाम सामने आ रहे हैं और कांग्रेस सरकार पूरी तरह घिर गई है. इन सबके बीच पेपर लीक के मास्टरमाइंड सुरेश ढाका की कई नेताओं के साथ तस्वीरें विरोल जो गई हैं. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के साथ भी ढाका की तस्वीर सामने आई है. हालांकि बेनीवाल इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रही है. 

क्या मास्टरमाइंड का बेनीवाल से है रिश्ता ?

दरअसल आम आदमी पार्टी ने हनुमान बेनीवाल के साथ पर्चे लीक के मास्टरमाइंड सुरेश ढाका की तस्वीरें ट्वीट की है. साथ ही यह सवाल उठाया है कि आखिर यह रिश्ता क्या कहलाता है. ढाका के केवल बेनीवाल के ही नहीं बल्कि देश के कई अन्य पार्टियों के नेताओं के साथ फोटो वायरल हो रहे हैं. ढाका के सोशल मीडिया में लाखों में फॉलोअर्स है.

 

मास्टरमाइंड के मंत्रियों से हैं रिश्ते !

मास्टरमाइंड के कई नेता और मंत्रियों के साथ भी करीबी रिश्ते होने का दावा किया जा रहा है. सुरेश के सोशल मीडिया अकाउंट पर कई मंत्रियों के साथ डिनर करते हुए भी तस्वीरें अपलोड हैं. कहा जा रहा है कि युवाओं को चंगुल में फसाने के लिए सुरेश ढाका प्रभावशाली लोगों के साथ तस्वीरें डालता था और लाखों में फॉलोअर्स बढ़ा रखगे था.

24 दिसंबर को सेकंड ग्रेड शिक्षा भर्ती परीक्षा से पहले GK का पेपर लीक हो गया. पेपर लीक होने के बाद राजस्थान लोक सेवा आयोग यानि RPSC ने जीके की परीक्षा रद्द कर दी. जिससे एक बार फिर 16 लाख छात्रों का भविष्य संकट में पड़ गया है. हालांकि बोर्ड ने 29 जनवरी को दोबारा GK की परीक्षा लेने का ऐलान किया है. इस मामले में सुरेश ढाका को ही "मास्टरमाइंड" बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें..

रात 8 बजे से सुबह 4 बजे, कैसे पकड़ा गया नकल गिरोह

 

Trending news