Nagaur News: मधुमक्खियों द्वारा हमला करने पर जान बचाने पानी के हौद में कूदा, डूबने से हुई मौत.
Advertisement

Nagaur News: मधुमक्खियों द्वारा हमला करने पर जान बचाने पानी के हौद में कूदा, डूबने से हुई मौत.

Nagaur latest News: नागौर ज़िला के काटिया ग्राम में शुक्रवार देर शाम बिजली कनेक्शन का काम कर रहें बिजली विभाग के तीन ठेका कर्मचारियों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. जिनमें एक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए हैं.  अन्य दो  घायलों का इलाज चल रहा है.

 

फाइल फोटो

Nagaur News: राजस्थान के नागौर ज़िला के खींवसर उपखंड क्षेत्र के काटिया ग्राम में शुक्रवार देर शाम बिजली कनेक्शन का काम कर रहें बिजली विभाग के तीन ठेका कर्मचारियों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. जिनमें एक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए हैं. 

एइन भवर चौधरी ने बताया कि ठेका कर्मी शोभाग्य योजना के तहत घरेलू बिजली कनेक्शन कर रहे थे, इसी दौरान मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. जिसके बाद मधुमक्खियों से बचने के लिए रामपुरा सीकर निवासी सज्जन नागा पुत्र देवीवाल उम्र 21 वर्ष मधुमक्खियों से पीछा छुड़ाने के लिए खेत में बने पानी के हौद में कूद गया. जिसके बाद भी मधुमक्खियों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और जैसे ही पानी से बाहर मुँह निकलता मधुमक्खिया हमला कर देती. 

आपको बता दे की इस दौरान मोके पर मौजूद लोगों ने मधुमक्खियों को भगाने के प्रयास भी किआ. लेकिन बड़ी तादात में क़रीब 30 मिनट तक मधुमक्खिया हौद पर मंडराती रही. और सज्जन पर हमला करती रही. वही हौद की गहराई काफी होने की वजह से पानी काफी ज्यादा था जिसमें डूबने से सज्जन की मौत हो गई. 

मौके पर पुलिस व बिजली विभाग के अधिकारी भी पहुँच गए. जिसके बाद सज्जन को पानी से बाहर निकाला गया और खींवसर के सामुदायक स्वास्थ केंद्र लाया गया. जहां डॉ जुगल किशोर सेनी ने जाँच के बाद मृत घोसित कर दिया है. शव को मौर्चरी में रखवाया गया है और परिजनों को सूचना दे दी गई है. वही मधुमक्खियों के हमले में घायल अन्य दो साथी नवल, राकेश का इलाज चल रहा है.

Trending news