ट्रांसफार्मर से टकराई अनियंत्रित कार, एक युवक जिंदा जला
Advertisement

ट्रांसफार्मर से टकराई अनियंत्रित कार, एक युवक जिंदा जला

नागौर जिले कुचामन उपखण्ड के हीरानी में दर्दनाक हादसा सामने आया है, हादसे में एक युवक कि जिंदा जलने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार चार युवक एक कार में सवार थे और आसनपुरा से हीरानी कि ओर जा रहें थे.

फाइल फोटो

Nagaur: नागौर जिले कुचामन उपखण्ड के हीरानी में दर्दनाक हादसा सामने आया है, हादसे में एक युवक कि जिंदा जलने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार चार युवक एक कार में सवार थे और आसनपुरा से हीरानी कि ओर जा रहें थे. हीरानी के नजदीक उनकी कार एकदम से अनियंत्रित होकर एक ट्रांसफार्मर से टकरा गई, टक्कर इतनी तेज थी, जिसकी वजह से कार में आग लग गई. हादसा होते ही कार में सवार तीन युवक तो कार से निकलने में कामयाब हो गए लेकिन चौथा युवक जो संभवत ड्राइवर के पास वाली सीट पर ही बैठा था, वो कार से बाहर नहीं निकल पाया और देखते ही देखते कार जलकर खाक हो गई, उसमें सवार आसनपुरा निवासी युवक सुरेश भी जिंदा जल गया. आस पास खड़े लोग कुछ कर पाते उससे पहले ही सब कुछ जलकर खाक हो चुका था. 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, स्थानीय लोगों की सूचना पर कुचामन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव स्थानीय लोगों की मदद से शव कार से बाहर निकलवाकर उसे कुचामन हॉस्पिटल कि मोर्चरी में पहुंचाया. हादसे में बचे तीनों युवक अपने साथी कि मौत से सदमे में हैं. हादसे की मूल वजह क्या रही इसका पता अनुसंधान के बाद ही चल पाएगा.

Reporter - Hanuman Tanwar

यह भी पढ़ें - झगड़े के दौरान बचाव में आई वृद्धा की मौत, रिश्तों का हुआ कत्ल

Trending news