कॉलेज गर्ल के साथ पिंक सिटी की सैर पर राहुल गांधी, सेल्फी लेने की लगी होड़
Advertisement

कॉलेज गर्ल के साथ पिंक सिटी की सैर पर राहुल गांधी, सेल्फी लेने की लगी होड़

Rahul Gandhi in Jaipur: राजस्थान दौरे पर आए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज अचानक राजधानी जयपुर में स्थित महारानी कॉलेज पहुंच गए. अचानक अपने बीच राहुल गांधी को देखकर छात्राएं काफी उत्साहित नजर आईं.

कॉलेज गर्ल के साथ पिंक सिटी की सैर पर राहुल गांधी, सेल्फी लेने की लगी होड़

Rahul Gandhi in Jaipur: राजस्थान दौरे पर आए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज अचानक राजधानी जयपुर में स्थित महारानी कॉलेज पहुंच गए. राहुल गांधी ने वहां स्कूटी वितरण कार्यक्रम में शिरकत की. छात्राओं से संवाद किया और उनके साथ फोटो खिंचवाए. अचानक अपने बीच राहुल गांधी को देखकर छात्राएं काफी उत्साहित नजर आईं.

राहुल राजधानी जयपुर में बन रहे रहे राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए भवन का शिलान्यास करने आए हैं. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी जयपुर पहुंचे हैं. दरअसल राहुल गांधी के जयपुर दौरे के दौरान पूर्व में उनका महारानी कॉलेज जाने का कोई कार्यक्रम निर्धारित नहीं था. लेकिन अचानक उनके कार्यक्रम में बदलाव हुआ और वे महारानी गर्ल्स कॉलेज पहुंच गए. राहुल के महारानी कॉलेज पहुंचने की सूचना पर पुलिस प्रशासन ने आनन-फानन में सुरक्षा बंदोबस्त को चाक चौबंद किया. पूरा सुरक्षा लवाजमा वहां पहुंच गया.

छात्राओं ने बढ़ चढ़कर राहुल के साथ सेल्फी ली

राहुल गांधी ने एक एक छात्रा की बात को बारीकी से सुना और पूरे मामले में सीएम अशोक गहलोत से हर संभव मदद दिलवाने की बात कही. राहुल गांधी ने छात्राओं से राजस्थान की कांग्रेस सरकार की योजनाओं के बारे में भी जानकारी ली और फीडबैक जानने की कोशिश की. इस दौरान राहुल गांधी से कॉलेज में मौजूद छात्राओं को स्कूटी वितरण योजना के तहत स्कूटियों का वितरण भी करवाया गया. छात्राओं ने बढ़ चढ़कर राहुल गांधी के साथ सेल्फी ली.

छात्राओं ने छात्रसंघ चुनाव का मसला उठाया

राहुल गांधी के कॉलेज पहुंचने पर कॉलेज की प्रिंसिपल निमालि सिंह ने उनको रिसीव किया. उसके बाद राहुल गांधी ने महारानी कॉलेज के सभागार में बैठकर छात्राओं से चर्चा की. राहुल ने छात्राओं से राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी ली. वहीं छात्राओं को होने वाली समस्याओं के बारे में भी पूछा. इस दौरान छात्राओं ने राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव पर रोक लगाने और महारानी कॉलेज के बाहर सुरक्षा से जुड़े मसले समेत कई समस्याएं बताईं.

महिला पुलिसकर्मियों से भी मुलाकात की राहुल गांधी ने वहां महिला पुलिसकर्मियों से भी मुलाकात की उनसे भी उनकी समस्याओं के बारे में जाना. स्कूटी वितरण के बाद राहुल गांधी महारानी कॉलेज की छात्रा के साथ स्कूटी पर बैठकर मानसरोवर स्थित सभा स्थल के लिए रवाना हुए. इस दौरान राहुल गांधी ने हेलमेट लगा रखा था. 

बहरहाल, राजस्थान सरकार ने इस साल छात्र संघ चुनाव बंद कर दिए हैं लेकिन इसी के बीच राहुल गांधी छात्राओं को साधने के लिए महारानी कॉलेज पहुंचे तो क्या यह समझ जा सकता है कि क्या नाराज छात्राओं ने अशोक गहलोत की शिकायत राहुल गांधी से की है ? उसके बाद राहुल गांधी नाराज छात्राओं को साधने महारानी कॉलेज आए ?

यह भी पढ़ें:

Sikar News: प्रेम सिंह बाजोर के बयान से राजपूत समाज गुस्से में, राजनीतिक और सामाजिक तौर पर नेता के बहिष्कार की कही बात

Trending news