Pratapgarh News: करंट की चपेट में आने से कचोटिया GSS पर कार्यरत ठेका कर्मी की हुई मौत, जानें कैसे हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2430046

Pratapgarh News: करंट की चपेट में आने से कचोटिया GSS पर कार्यरत ठेका कर्मी की हुई मौत, जानें कैसे हुआ हादसा

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के कचोटिया जीएसएस पर कार्यरत एक ठेका कर्मी की करंट लगने से मौत हो गई. रिपोर्ट्स की मानें, तो ठेका कर्मी स्विच बदलने गया था, इसी दौरान यह हादसा हो गया. अन्य कर्मचारियों के पहुंचने के बाद घटना का पता चला. 

Pratapgarh News: करंट की चपेट में आने से कचोटिया GSS पर कार्यरत ठेका कर्मी की हुई मौत, जानें कैसे हुआ हादसा

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के कचोटिया जीएसएस पर कार्यरत एक ठेका कर्मी की करंट लगने से मौत हो गई. रिपोर्ट्स की मानें, तो ठेका कर्मी स्विच बदलने गया था, इसी दौरान यह हादसा हो गया. अन्य कर्मचारियों के पहुंचने के बाद घटना का पता चला. इधर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन और ग्रामीण मुआवजे और उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हैं.

जीएसएस पर स्विच बदलने गया था मृतक 
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक देवीलाल मीणा कचोटिया जीएसएस पर ठेकेदारी में कार्य करता था. आज सुबह देवीलाल जीएसएस पर स्विच बदलने गया था, इसी दौरान करंट की चपेट में आ गया. अन्य कर्मचारियों के जीएसएस पर पहुंचने पर घटना का पता चला. सूचना मिलने पर सुहागपुरा थाना पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. परिजन उच्च अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़ गए और मौके से शव उठाने के लिए मना कर दिया. 

ये भी पढ़ेंः Sikar News: सड़कों पर क्यों उतरे D.EL.ED धारी अभ्यर्थी? जानें पीछे की पूरी कहानी

बड़ी संख्या में जमा हो गए ग्रामीण 
इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी जमा हो गए और मृतक को मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़ गए. ग्रामीण मृतक के परिवार को सहायता राशि और परिजन को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग को लेकर प्रतापगढ़ बांसवाड़ा मार्ग पर धरने पर बैठे हैं. सूचना पर सुहागपुरा तहसीलदार मौके पर पहुंचे और सुहागपुरा थाना अधिकारी के साथ मिलकर ग्रामीणों से समझाइश के प्रयास शुरू किए, लेकिन परिजन और ग्रामीण उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर अड़े रहे.

ये भी पढ़ेंः Barmer News: जियो कंपनी के मोबाइल टावर में अचानक लगी आग, जानें क्या थी वजह?

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news