प्रतापगढ़ में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, लाखों की नगदी हुई बरामद
Advertisement

प्रतापगढ़ में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, लाखों की नगदी हुई बरामद

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ पुलिस ने नाकाबंदी करके एक कार से लाखों रुपए की नगदी बरामद की है.राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर नाकाबंदी के दौरान सुहागपुरा में यह कार्रवाई की गई है.

 

प्रतापगढ़ में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई.

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कार से 2 लाख 70 हज़ार रुपए की नगदी बरामद की है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एमवी एक्ट के तहत कार को भी जप्त कर लिया.राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर नाकाबंदी के दौरान सुहागपुरा में यह कार्रवाई की गई है.

डिग्गी में एक बैग रखा हुआ था

सुहागपुरा थाना अधिकारी रमेश चंद्र ने बताया कि आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर एसपी लक्ष्मण दास के निर्देशन में सुहागपूरा थाने के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर नाकाबंदी की जा रही थी, तभी पीपलखूंट की ओर से एक स्विफ्ट कार आई हुई दिखाई दी. जिसको रोककर तलाशी ली गई तो उसकी डिक्की में एक बैग रखा हुआ था.

 एमवी एक्ट के तहत कार को जप्त किया

बैग को खोलकर देखा गया तो उसमें 100 200 और 500 रुपये के नोट की गड्डियां थी.जिनकी गिनती की गई तो वह 2 लाख 70 हजार रुपए थे. कार चालक जावेद और उसमें सवार नौगांवां निवासी शाहनवाज से रुपयों के विषय में पूछताछ की गई तो, वह कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए और ना ही कोई दस्तावेज दिखा पाए.

इस पर पुलिस ने धारा 102 के तहत नगदी और एमवी एक्ट के तहत कार को जप्त कर लिया.पुलिस मामले के अग्रिम अनुसंधान में जुटी है.बता दें कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान पुलिस सभी जिलों में चौकन्ना है.शहर के प्रमुख मार्गों पर पुलिस तलाशी अभियान चला रही है. ताकि शांति व्यवस्था बनी रहे. इसीक्रम में प्रतापगढ़ में भी पुलिस की चेकिंग इन दिनों जारी है. 

Reporter-  Hitesh Upadhyay  

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: किरोड़ीलाल मीणा हो सकते हैं इस सीट से लोकसभा प्रत्याशी, 'रिश्तेदारों' की वजह से बीजेपी में कलह!

 

Trending news