Pratapgarh में कच्छाधारी चोर गिरोह का आतंक, चोरी करते Video सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2291861

Pratapgarh में कच्छाधारी चोर गिरोह का आतंक, चोरी करते Video सोशल मीडिया पर वायरल

Pratapgarh News:  प्रतापगढ़ में कच्छाधारी चोर गिरोह का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. चोरी करते उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कोतवाली थाने में कच्छा धारीयों के खिलाफ कई प्रकरण दर्ज हो चुके हैं लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है. 

pratapgarh news - zee rajasthan

Pratapgarh News: जिले में कच्छाधारी चोर गिरोह का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. चोरी करते उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कोतवाली थाने में कच्छा धारीयों के खिलाफ कई प्रकरण दर्ज हो चुके हैं लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है. 2 दिन पहले भी शहर के राजेंद्र नगर में इन्होंने वारदात को अंजाम दिया, यह वारदात भी सीसीटीवी में कैद हो गई.

प्रतापगढ़ शहर में बीते एक महीने से कच्छा धारी चोर गिरोह का आतंक फैला हुआ है. गिरोह के सदस्य जब सभी लोग सो जाते हैं तो कच्छा पहनकर रात में निकलते हैं. यह चोर अपने शरीर पर तेल और ग्रीस लगाकर रखते हैं ताकि भागते समय किसी के हाथ नहीं आए. 

गिरोह के सदस्य मकान की खुली खिड़कियों और छतों से अंदर प्रवेश करते हैं और नगदी, मोबाइल और जो भी कीमती सामान हाथ लगता है, चुरा कर ले जाते हैं. चोरी करने के वीडियो कई बार सीसीटीवी में कैद हो चुके हैं. कोतवाली थाने में भी इस तरह के प्रकरण दर्ज हैं लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली है.

दो दिन पहले भी शहर के राजेंद्र नगर में आरिफ सिद्दीकी के मकान से इसी तरह के चोर ने 10 हजार की नगदी चुराई साथ ही पड़ोस में दिलीप मीणा के मकान में घुसकर दो मोबाइल और नगदी चुरा ली. चोरी का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गिरोह के आतंक से परेशान लोगों ने पुलिस से चोर गिरोह को पकड़ने की मांग की है.

Trending news