आज अलवर गैंगरेप पीड़िता से मिलेंगे राहुल गांधी, मुख्यमंत्री गहलोत भी रहेंगे साथ

आपको बता दें कि राहुल के इस अलवर दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने उन पर निशाना साधा है. जावड़ेकर ने कहा, 'मुझे पता चला कि राहुल गांधी कल दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अलवर आने वाले हैं.

आज अलवर गैंगरेप पीड़िता से मिलेंगे राहुल गांधी, मुख्यमंत्री गहलोत भी रहेंगे साथ
फाइल फोटो

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी में पति को बंधक बनाकर विवाहिता से गैंगरेप मामले में सियासत गरमाई हुई है. इस मामले में लगातार हो रही राजनीतिक बयानबाजी के बीच अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुग गांधी बुधवार को गैंगरेप पीड़िता से मुलाकात के लिए थानागाजी पहुंचेंगे. 

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी के अलवर दौरे के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी उनके साथ रहेंगे. राहुल गांधी बुधवार को हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचेंगे. उनकी सुरक्षित लेंडिंग के लिए मंगलवार को पुलिस अधिकारियों द्वारा अस्थाई हेलीपैड का निर्माण किया गया है.

वहीं, आपको बता दें कि राहुल के इस अलवर दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने उन पर निशाना साधा है. जावड़ेकर ने कहा, 'मुझे पता चला कि राहुल गांधी कल दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अलवर आने वाले हैं. मैं कहना चाहूंगा कि वह कोई स्पष्टीकरण न दें, सीधा मुख्यमंत्री का इस्तीफा लें.' उन्होंने मतदान के चलते कांग्रेस सरकार पर दुष्कर्म की घटना को छिपाने का आरोप लगाया है.

इससे पहले सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी रैलियों में अलवर कांड को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती से राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन लेने की मांग भी की थी. वहीं, मायावती ने इस मामले में कहा था कि थानागाजी रेप प्रकरण पर बसपा नजर बनाए हुए है और सही समय आने पर इसपर फैसला लिया जाएगा.