Rajasthan: किरोड़ी द्वारा सतीश पूनिया पर उठाए गए सवाल पर हेमराज मीणा ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात, जानें
Advertisement

Rajasthan: किरोड़ी द्वारा सतीश पूनिया पर उठाए गए सवाल पर हेमराज मीणा ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात, जानें

उदयपुर संभाग प्रभारी हेमराज मीणा ने बातचीत के दौरान डॉ. किरोड़ी लाल मीणा द्वारा सतीश पूनिया पर उठाए गए सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैंने तो अभी तक ऐसा प्रदेशाध्यक्ष नहीं देखा है जो इतने दौरे और प्रवास करता हो.

Rajasthan: किरोड़ी द्वारा सतीश पूनिया पर उठाए गए सवाल पर हेमराज मीणा ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात, जानें

Rajsamand News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व उदयपुर संभाग प्रभारी हेमराज मीणा राजसमंद जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने राजसमंद भाजपा कार्यालय में पदाधिकारियों से ​विस्तार से चर्चा की. इसके बाद हेमराज मीणा ने जी मीडिया से खास बातचीत की. मीणा ने बातचीत के दौरान डॉ. किरोड़ी लाल मीणा द्वारा सतीश पूनिया पर उठाए गए सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैंने तो अभी तक ऐसा प्रदेशाध्यक्ष नहीं देखा है जो इतने दौरे और प्रवास करता हो.

हेमराज मीणा ने कहा कि सतीश पूनिया के बारे में किसी भी कार्यकर्ता से पूछा जा सकता है और मेरे देखते हुए पूनिया ने कई दौरे किए हैं. राजस्थान में यह रिकॉर्ड होगा कि पूनिया हर विधानसभा, हर जिले में पहुंचे हैं यहां पर एक बार नहीं दो से तीन तीन बार दौरे किए हैं. इतना नहीं प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया जिला बैठक के साथ साथ मंडल बैठक में भी पहुंच जाते हैं और इससे बड़ी बात क्या होगी. ऐसे हमारे राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हैं जो सक्रिय व एक्टिव हैं.

हेमराज मीणा ने कहा कि मैं उनकी टीम में काम करता हूं. पूनिया के बारे में जो बयान दिया गया है वह न्यायोचित्य नहीं है तो वहीं हेमराज मीणा ने बताया कि मेरे पास उदयपुर संभाग प्रभारी की जिम्मेदारी हैं जन आक्रोश यात्रा में मैं लगभग 14 विधानसभाओं का दौरा किया है. 170 मंडल में से 100 मंडलों मैं दौरा कर चुका हूं. आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा द्वारा कहा गया था कि जिस मुद्दे पर सतीश पूनिया के नेतृत्व में भाजपा को खड़ा होना था, मुझे दुख है उस मजबूती से पूनिया और भाजपा खड़ी नहीं हुई. सतीश पूनिया के पास राजस्थान भाजपा की जिम्मेदारी है. वह पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष हैं. पेपर लीक मामले में आक्रामक नजर नहीं आए.

दरअसल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया हिमांशु शर्मा के साथ 31 जनवरी को धरना स्थल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सांसद किरोड़ी लाल मीणा से मुलाकात की थी, लेकिन भाजपा की ओर से इस प्रदर्शन को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई. इस मामले को लेकर सांसद मीणा ने सतीश पूनिया पर हमला बोला है. सांसद मीणा ने इस मामले की जानकारी भाजपा आलाकमान को भी दी. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान के बजट में गहलोत सरकार प्रदेश में कर सकती है पेयजल जीरो बिल पॉलिसी का एलान

बतादें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर बोलते हुए प्रदेश भाजपा पर खूब हमला बोला था. गहलोत ने कहा था कि आपने (बीजेपी) खूब देख लिया, 4 साल निकाल दिए, विपक्ष की क्या भूमिका निभाई है. जन आक्रोश यात्रा निकाली, लेकिन मैं पूछना चाहूंगा कि कहीं जन दिखा, कहीं आपको आक्रोश दिखा? ना जन था और ना आक्रोश था, लोग पूछ रहे थे कि आक्रोश किस बात का है ये तो बताओ, हम तो संतुष्ट हैं.

इधर, राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने पिछले 12 दिन से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. वे जयपुर के आगरा रोड़ पर धरना स्थल पर बैठे थे. शनिवार को मीणा अपने समर्थकों के साथ जयपुर के शहीद स्मारक के लिए रवाना हो गए. जहां आज वे गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव से बातचीत करेंगे. मीडिया से बात करते हुए मीणा ने कहा कि जब तक सरकार युवाओं की चार मांगों को पूरा नहीं कर देती, हमारा आंदोलन जारी रहेगा.

Trending news