राजसमंद जिला परिवहन कार्यालय में देखी जा रही भीड़, 10 लोगों के पद पड़े रिक्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210069

राजसमंद जिला परिवहन कार्यालय में देखी जा रही भीड़, 10 लोगों के पद पड़े रिक्त

राजसमंद जिला परिवहन कार्यालय में इन दिनों लाइसेंस धारकों की काफी भीड़ देखी जा रही है. राजसमंद डीटीओ दफ्तर में ज्यादातर लाइसेंस रिन्यू, स्मार्ट कार्ड और डूप्लीकेट लाइसेंस निकलवाने लोग ज्यादा आ रहे हैं, जहां पर कतार में लग कर इन्हें अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा है. 

राजसमंद जिला परिवहन कार्यालय में देखी जा रही भीड़, 10 लोगों के पद पड़े रिक्त

Rajsamand: राजसमंद जिला परिवहन कार्यालय में इन दिनों लाइसेंस धारकों की काफी भीड़ देखी जा रही है. राजसमंद डीटीओ दफ्तर में ज्यादातर लाइसेंस रिन्यू, स्मार्ट कार्ड और डूप्लीकेट लाइसेंस निकलवाने लोग ज्यादा आ रहे हैं, जहां पर कतार में लग कर इन्हें अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा है. वहीं, लाइसेंस धारकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ा और समय पर उनका कार्य हो इसके लिए डीटीओ कार्यालय में तैनात इंस्पेक्टर को कंप्यूटर चलाना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें: कश्मीर में टारगेट किलिंग पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का बड़ा बयान, कहा-दे रहे हैं मुंह तोड़ जवाब

बता दें कि भीषण गर्मी में लोगों को परेशानी ना हो व इनके कार्य को जल्द करने के लिए राजसमंद डीटीओ के इंस्पेक्टर गजेंद्र ओझा खुद कंप्यूटर पर कार्य करते हुए दिखाई दिए. ज़ी मीडिया से वार्ता के दौरान इंस्पेटर गजेंद्र ओझा ने बताया कि निर्धारित तिथि के अनुसार इन्हें दफ्तर आना होता है. डीटीओ में लाइसेंस रिन्यू, स्मार्ट कार्ड और डूप्लीकेट लाइसेंस के लोग ज्यादा आ रहे हैं. 

उन्होंने बताया कि प्रतिदिन यह संख्या अलग रहती है. औसतन बात की जाए तो एक दिन में इस तरह के 50 से ज्यादा लोग आ जाते हैं. जानकारी के अनुसार राजसमंद ​डीटीओ वर्ष 2018 से स्टाफ की कमी से जूझ रहा है, जिसके चलते दफ्तर के एक व्यक्ति के पास दोहरी जिम्मेदारी है और लोगों का काम काफी सफर हो रहा है.

बता दें कि राजसमंद डीटीओ में करीब 10 लोगों के पद रिक्त चल रहे हैं. वर्तमान में 02 इंस्पेटर के पद रिक्त हैं. 01 एएओ का पद रिक्त है. 01 एसओ का पद भी रिक्त चल रहा है. वहीं, एलडीसी की 03 व यूडीसी के 02 पद रिक्त के साथ 01 सूचना सहायक का पद भी रिक्त चल रहा है.

Reporter: Devendra Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news