राजसमंद में शुरू हुआ BJP का सदस्यता अभियान 2024, 21 सितंबर तक चलेगा पहला चरण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2415800

राजसमंद में शुरू हुआ BJP का सदस्यता अभियान 2024, 21 सितंबर तक चलेगा पहला चरण

Rajsamnd News: राजसमंद जिले में भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू हो गया है. जिले के कुल बूथों की संख्या 980 है और पार्टी ने हर एक बूथ पर 200 सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है. ऐसे में भाजपा जिले में 2 लाख 25 हजार सदस्य बनाएगी.

rajsamnd news

Rajsamnd News: राजसमंद जिले में भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू हो गया है. जिले के कुल बूथों की संख्या 980 है और पार्टी ने हर एक बूथ पर 200 सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है. ऐसे में भाजपा जिले में 2 लाख 25 हजार सदस्य बनाएगी. पहले चरण का अभियान 21 सितंबर तक चलाया जाएगा. भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ ने बताया कि पार्टी ने इस बार सदस्य बनाने की प्रक्रिया को पारदर्शी बनाते हुए तीन अलग-अलग माध्यमों से सदस्य बनाने की प्रक्रिया को शुरू किया है. 

ऐसे बनाए जा रहे हैं पार्टी सदस्य 
इसमें मिस कॉल, क्यूआर कोड और नमो ऐप के माध्यम से सदस्य बनाया जा रहा है. इसमें सदस्य बनने के लिए कार्यकर्ताओं को अपने और अपने विधानसभा क्षेत्र से जुड़ी सभी जानकारियां देनी पड़ेंगी. भाजपा कार्यालय में जिला अध्यक्ष मानसिंह बारहट ने भीम विधायक हरि सिंह रावत को मिस कॉल के जरिए फिर से पार्टी की सदस्यता दिलवाई. 

ये भी पढ़ेंः भीलवाड़ा में हुआ BJP के सदस्यता अभियान 2024 का आगाज, जानें कौन-कौन रहे मौजूद

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद 
इस अवसर पर भीम विधायक हरि सिंह रावत, राजसमंद विधायक दिप्ती माहेश्वरी, जिला प्रमुख रत्नीदेवी चौधरी, पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक, ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष जवाहरलाल जाट सहित अन्य भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: बहला-फुसलाकर नाबालिग को ले गया अपने साथ दरिंदा, फिर 5 दिन तक...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news