राजसमंद: 1500 से ज्यादा महिलाओं ने किए परशुराम महादेव के दर्शन, विधायक रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1825878

राजसमंद: 1500 से ज्यादा महिलाओं ने किए परशुराम महादेव के दर्शन, विधायक रहे मौजूद

राजसमंद न्यूज: 1500 से ज्यादा महिलाओं ने किए परशुराम महादेव के दर्शन किए. पूर्व उपप्रधान दिनेश बड़ाला 35 बसों व कारों में कुम्भलगढ़ लोगों को लेकर पहुंचे.राजसमंद सांसद दीया कुमार, कुम्भलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ इस दौरान मौजूद रहे.

राजसमंद: 1500 से ज्यादा महिलाओं ने किए परशुराम महादेव के दर्शन, विधायक रहे मौजूद

कुम्भलगढ़, राजसमंद न्यूज:  राजसमदं के कुम्भलगढ़ स्थित प्रसिद्ध परशुराम महादेव मंदिर में राजसमंद की लगभग 1500 से ज्यादा महिलाओं ने दर्शन किए. बता दें कि राजसमंद भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व उप प्रधान दिनेश बड़ाला द्वारा इन महिलाओं को लगभग 35 बसों व कारों के माध्यम से लाया गया.

 दीया कुमारी के साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ 

जहां पर राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की. बता दें कि राजसमंद सांसद दीया कुमारी के कार्यक्रम में पहुंचते ही वहां मौजूद महिलाओं ने सांसद दीया कुमारी के साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ मच गई. ऐसे में सांसद दीया कुमारी ने सभी महिलाओं का मान रखते हुए एक एक कर सभी के साथ फोटों खींचवाई तो वहीं इस दौरान सांसद दीया कुमारी ने यहां मौजूद महिलाओं के साथ घर घर तिरंगा अभियान का भी आगाज किया

 इस दौरान देश भक्ति गीतों पर वहां मौजूद महिलाओं ने तिरंगा लहराते हुए नृत्य किया. परशुराम महादेव मंदिर में राजसमंद से आई सभी महिलाओं ने प्रसादी का भी आनंद उठाया. ऐसे में कुम्भलगढ़ आई इन सभी महिलाओं ने बताया कि पहली बार किसी व्यक्ति ने ऐसा कार्यक्रम का आयोजन किया है जिसने महिलाओं के बारे में सोचा और हमें श्रावण माह में परशुराम महादेव के दर्शन करवाए. 

बता दें कि इस कार्यक्रम में कुम्भलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अशोक रांका, राजसमंद भाजपा नेता नर्बदा शंकर पालीवाल, प्रदीप खत्री, भैरूलाल, कमलेश सहित कई भाजपा कार्यकर्ता व नेता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-

हफ्ते में सिर्फ एक बार करें ये काम, शुगर रहेगी कंट्रोल

क्या बीयर बनाने में मछली का होता है इस्तेमाल?जानिए जवाब

प्रेगनेंसी में गलती से भी नहीं करें ये काम, वरना बच्चा...

कल से फ्री में मिलेगी 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को दाल चीनी,नमक के साथ ये सामाग्री

Trending news