राजस्थान: महिला तहसीलदार को घोड़े पर बैठाकर निकाली गई रैली, जानिए क्या है वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1813773

राजस्थान: महिला तहसीलदार को घोड़े पर बैठाकर निकाली गई रैली, जानिए क्या है वजह

राजस्थान न्यूज: राजसमंद में महिला तहसीलदार को घोड़े पर बैठाकर रैली निकाली गई.ग्रामीणों ने ऐसा क्यों किया? जानिए ये पूरा मामला क्या है.

राजस्थान: महिला तहसीलदार को घोड़े पर बैठाकर निकाली गई रैली, जानिए क्या है वजह

नाथद्वारा,राजसमंद: देलवाड़ा ब्लॉक तहसील की तहसीलदार हुकम कुंवर का तबादला व प्रमोशन की खुशी के चलते गांव के लोगों ने मिलकर जैन धर्मशाला में उनके लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया. ग्रामीणों ने प्रमोशन की खुशी के चलते तहसीलदार हुकम कुंवर को घोड़े पर बैठाकर गांव में जयकारों के साथ घुमाया. 

सांवरिया सेठ की प्रतिमा की भेंट

बता दें कि देलवाड़ा तहसीलदार हुकम कुंवर के विदाई समारोह कार्यक्रम के दौरान प्रशासनिक अधिकारियों ने शिरकत की. तो वहीं उन्हें उपहार के रूप में श्रीनाथजी, सांवरिया सेठ, एकनाथ की प्रतिमा भेंट की गई. मिली जानकारी के अनुसार तहसीलदार हुकम कुंवर का प्रमोशन एसडीएम के रूप में होना बताया जा रहा है. फिलहाल अभी लिस्ट जारी नहीं हुई है. तो वहीं देलवाड़ा के नए तहसीलदार आशीष सोनी ने भी देलवाड़ा तहसील कार्यालय में अपना पदभार संभाल लिया है. 

लोगों के कई सार्वजनिक जनहित के किए कार्य

बता दें कि इस विदाई समारोह कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने तहसीलदार हुकम कुंवर को जैन धर्मशाला से घोड़े पर बैठाकर वह पगड़ी पहनाकर पूरे ही गांव में जयकारों के साथ एक लंबी रैली निकाली गई. तहसीलदार हुकम कुंवर ने इन 3 सालों में अपने कार्यकाल के दौरान प्रशासनिक पद पर रहते हुए लोगों के कई सार्वजनिक जनहित के कार्य करवाए.

जिसमें सड़क, बिजली, आधार कार्ड, कैंप, पानी, स्कूल मरम्मत व बीमार लोगों के लिए भोजन व्यवस्था उपलब्ध करवाना आदि रहा. इस दौरान झाडोल तहसीलदार हिम्मत सिंह राव, देलवाड़ा तहसीलदार आशीष सोनी, पंचायत समिति देलवाड़ा के उप प्रधान रामेश्वर लाल खटीक, सरपंच मांगीलाल कटारिया, उपसरपंच प्रदीप परिवार, बजरंग प्रसाद शर्मा भूपेंद्र यादव, तहसील कार्यालय से शिवलाल तेली, रंजन रंजन त्रिवेदी, विक्रम सिंह राठौड़, बीना नामा, भगवती लाल सहित कई गणमान्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- 

जानिए खाने के बाद क्यों खाते हैं सौंफ, वजन कंट्रोल रखने के साथ ये हैं 5 फायदे

चुटकी भर अश्वगंधा करेगा लिंग की कमजोरी को दूर, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

राजस्थान में 12वीं पास के लिए निकली है बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

बीयर वेज है या नॉनवेज, कन्फ्यूजन है? यहां जानिए सवाल का क्या है जवाब

 

Trending news