Bamanwas: थड़ोली गांव में ड्रेनेज सिस्टम फेल, गली-गली बह रहा गंदा पानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1277286

Bamanwas: थड़ोली गांव में ड्रेनेज सिस्टम फेल, गली-गली बह रहा गंदा पानी

थड़ोली गांव के मुख्य मार्ग में ड्रेनेज सिस्टम न होने के चलते जलभराव एक स्थाई समस्या का रूप लेता नजर आ रहा है. मुख्य रास्ते पर अतिक्रमण के चलते ड्रेनेज सिस्टम पूरी तरह फेल हो चुका है. 

Bamanwas: थड़ोली गांव में ड्रेनेज सिस्टम फेल, गली-गली बह रहा गंदा पानी

Bamanwas: बदलती सरकारी निश्चित तौर पर विकास के अपने-अपने दावे करती है, लेकिन धरातल की तस्वीरें कुछ और ही बयान कर रही हैं.  उपखंड क्षेत्र बौंली के थड़ोली गांव का यह दृश्य निश्चित तौर पर आमजन को विचलित कर देने वाला है. 

दरअसल थड़ोली गांव के मुख्य मार्ग में ड्रेनेज सिस्टम न होने के चलते जलभराव एक स्थाई समस्या का रूप लेता नजर आ रहा है. मुख्य रास्ते पर अतिक्रमण के चलते ड्रेनेज सिस्टम पूरी तरह फेल हो चुका है. 

मसलन जलभराव के चलते कीचड़ की समस्या नासूर बनती जा रही है. कीचड़ और जलभराव के चलते स्थानीय वाहन चालकों और आमजन को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है. 

आमजन और विद्यार्थियों को कीचड़ भरी राह से गुजर कर अपनी मंजिल तय करनी पड़ती है. वहीं, जलभराव के चलते मच्छर जनित बीमारियों का अंदेशा बना रहता है. वर्तमान में मानसून सत्र के दौरान हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में Road Rage, साइड नहीं दी तो हलवाई को लाठी-डंडो और सरियों से मार डाला

लगातार आश्वासनों के बावजूद भी समस्या का स्थाई समाधान न होने के चलते स्थानीय ग्रामीणों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है. ग्रामीणों ने पंचायत प्रशासन से ड्रेनेज सिस्टम दुरुस्त करने और पक्की सड़क बनाकर समस्या का स्थाई समाधान करने की मांग की है. 

Reporter- Arvind Singh 

सवाई माधोपुर की अन्य खबरों के यहां क्लिक करें.

Ajmer: युवती बहला-फुसलाकर ले गई बुजुर्ग महिला के गहने, पेंशन बढ़वाने का दिया झांसा

एक सोने के बिस्किट का दाम, 10 हजार, सीकर का युवक जो सोने की तस्करी में फंसा

 

Trending news