खंडारः एसबीआई का एटीएम उखाड़ कर फरार हुए चोर, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
Advertisement

खंडारः एसबीआई का एटीएम उखाड़ कर फरार हुए चोर, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा थाना क्षेत्र के सारसोप कस्बे में देर रात अज्ञात चोर ने एसबीआई का एटीएम उखाड़ कर फरार हो गए. अज्ञात चोर ने बड़ी ही तकनीक से एटीएम का शटर काटकर  मशीन को उखाड़ लिया और अपने साथ  लेकर चंपत हो गए.

 खंडारः एसबीआई का एटीएम उखाड़ कर फरार हुए चोर, सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

Khandar News: सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा थाना क्षेत्र के सारसोप कस्बे में देर रात अज्ञात चोर ने एसबीआई का एटीएम उखाड़ कर फरार हो गए. अज्ञात चोर ने बड़ी ही तकनीक से एटीएम का शटर काटकर  मशीन को उखाड़ लिया और अपने साथ  लेकर चंपत हो गए.

यह भी पढ़ेंः Ashok Gehlot: अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री रहते बीडी कल्ला को CM बनाने की हुई थी तैयारी, फिर कैसे बिगड़ा गणित

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने चौथ का बरवाड़ा थाना मौके पर पहुंची .  साथ ही समूचे जिले में तथा आसपास के अन्य इलाकों में नाकाबंदी शुरू कर दी. पुलिस ने इस दौराम सभी संदिग्ध वाहनों की सघनता से जांचकी.  पुलिस ने घटना की सूचना एसबीआई मैनेजमेंट को भी दी गई ,जहां बैंक के जरिए मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की जा गई. बैंक प्रबंधन ने चोरी हुए एटीएम मशीन में लगभग 12 लाख ₹10हजार की राशि बताई. 

 बैंक द्वारा तकनीकी स्टाफ को भी बुलवाया गया है तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी मामले की जांच की जा सकेगी. सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय से एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है.

 बताया जा रहा है कि रात को एटीएम शटर लगाकर बंद रखा जाता था . शटर को काटकर अज्ञात चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. बड़ी बात ये है कि एडीएम और कोई सुरक्षा गार्ड भी तैनात नही था ,ऐसे में अज्ञात चोर आसानी से वारदात को अंजाम देने में सफल हो गए । फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है .

यह भी पढ़ेंः इन्वेस्टमेंट समिट: माइंस क्षेत्र में 3057 करोड़ का हुआ निवेश, खुली रोजगार की राह
Reporter: Arvind Singh

Trending news