Sikar News: हिमंत सरमा बोले- सुभाष मील को हराने के लिए महादेव सिंह खंडेला और बंशीधर का चल रहा इलु-इलु
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1965382

Sikar News: हिमंत सरमा बोले- सुभाष मील को हराने के लिए महादेव सिंह खंडेला और बंशीधर का चल रहा इलु-इलु

Sikar News : हिमंत बिस्वा ने कहा कि सुभाष को हराने के लिए महादेव सिंह और बंशीधर का इलु-इलु चल रहा है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.

Sikar News: हिमंत सरमा बोले- सुभाष मील को हराने के लिए महादेव सिंह खंडेला और बंशीधर का चल रहा इलु-इलु

sikar News, cm himanta biswa News: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राजस्थान के सीकर जिले की खंडेला विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए मजाकिया लहजे में आरोप लगाते हुए तंज भी कसा.

हिमंत बिस्वा ने कहा कि सुभाष को हराने के लिए महादेव सिंह और बंशीधर का इलु-इलु चल रहा है. असम के सीएम ने कहा कि मन में अशांति होने पर खाटूश्यामजी के दर्शन से शांति मिलती है. भाजपा सरकार आने पर पेपर लीक में लगाम लगेगी और मेरिट के आधार पर युवाओं को नियुक्ति देंगे.

सरमा ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटाई. कांग्रेस द्वारा कहा जाता था कि ऐसा हुआ तो पूरे देश में हंगामा होगा, लेकिन कुछ नहीं. पाकिस्तान आज आतंकवाद के बदले शांति की बात करता है. पहले देश में आतंकी घटनाएं होती थी, लेकिन अब देश भर में शांति है. ऐसा सिर्फ इसलिए हो रहा है क्योंकि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं.

कांग्रेस सरकार के दौरान रामलला का विरोध करने वाले मोदी सरकार में शांत हो गये. इस दौरान हिमंत बिस्वा सरमा ने खंडेला से भाजपा के प्रत्याशी सुभाष मील को जिताने की अपील की. उन्होंने कहा- सुभाष को 50 हजार वोटों से जिताकर विधानसभा पहुंचाना है. अगले चुनाव में मुझे इनके लिए सभा करने नहीं आना पड़ेगा. ये ऐसा काम करेंगे कि बिना प्रचार के ही यहां की जनता इन्हें वोट देगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Third CM : जब अखबार बेचने वाला बन गया राजस्थान का मुख्यमंत्री, जानें रोचक किस्से

वहीं, राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है, पेपर लीक होने से युवा परेशान हैं. योजनाओं में भ्रष्टाचार किया जा रहा है। दलितों के साथ अत्याचार हो रहा है. इस कांगेस सरकार ने राजस्थान का सम्मान और गरिमा खो दी है. इस गरिमा और सम्मान को हमें वापस लाना है. इसके लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को कमल का बटन दबाना है.  

 

 

 

 

Trending news