फतेहपुर में सर्दी का सितम जारी, आने वाले दिनों और बढ़ेगी ठंड
Advertisement

फतेहपुर में सर्दी का सितम जारी, आने वाले दिनों और बढ़ेगी ठंड

Fatehpur, Sikar News: फतेहपुर शेखावाटी में सर्दी का सितम धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. पिछले 3-4 दिनों से तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. 

फतेहपुर में सर्दी का सितम जारी, आने वाले दिनों और बढ़ेगी ठंड

Fatehpur, Sikar News: राजस्थान के सीकर के फतेहपुर क्षेत्र में सर्दी का असर लगातार जारी है. हालांकि आज तापमान में बढ़त देखने को मिली, लकिन सर्दी का असर ज्यों का त्यों बना हुआ है. लगातर तापमान में उतार-चढ़ाव बना हुआ है. आज फतेहपुर में तापमान 6 डिग्री दर्ज किया गया. 

सर्दी से बचाव को लेकर कई स्थानों पर लोग अलाव जलाकर तपते हुए नजर आए. सर्दी से लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो रही है. सुबह-शाम को सड़कों पर भी लोगों की आवाजाही कम ही देखने को मिलती है. हालांकि आज तापमान में बढ़त दर्ज की गई है, लेकिन सर्दी का असर बना हुआ है. 

फतेहपुर शेखावाटी में सर्दी का सितम धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. पिछले 3-4 दिनों से तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. सर्दी के कारण लोगों की दिनचर्या प्रभावित हो रही है. आज भी तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिली. 

सर्दी से आम जनजीवन प्रभावित होने लगा है. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, हवाओं के रुख के बदलने से तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. वहीं, सर्दी से बचाव को लेकर लोग अलाव जलाकर तपते हुए नजर आए. 

फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज का न्यूनतम तापमान 6.0 डिग्री दर्ज किया गया. सर्दी से बचाव को लेकर लोग गर्म कपड़ों में लिपटे हुए नजर आए. कृषि अनुसंधान केंद्र के अनुसार, आगामी दिनों में सर्दी का असर और तेज हो सकता है. पारे में भी उतार-चढ़ाव बना रह सकता है. वहीं, बीते दिनों की बात की  जाएतो फतेहपुर में 20 दिसंबर 3.7, 19 दिसंबर 3.0, 18 दिसंबर 2.0, 17 दिसंबर 1.9 दर्ज किया गया था. 

Trending news