सीकर जिले में जयपुर एसीबी की धड़ाधड़ कार्रवाई, रिश्वतखोरों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1392341

सीकर जिले में जयपुर एसीबी की धड़ाधड़ कार्रवाई, रिश्वतखोरों में मचा हड़कंप

जयपुर एसीबी की का टीम ने दो अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए 3 रिश्वतखोर को गिरफ्तार किया है. एक कार्रवाई हरदास का बास मे पंजाब नेशनल बैंक में की गई.

रिश्वतखोरों में मचा हड़कंप

Sikar: सीकर जिले में आज जयपुर एसीबी की का टीम ने दो अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए 3 रिश्वतखोर को गिरफ्तार किया है. एक कार्रवाई हरदास का बास मे पंजाब नेशनल बैंक में की गई तो दूसरी कार्रवाई नीमकाथाना के पंचायत समिति में की गई और तीन रिश्वतखोर को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

यह भी पढे़ं- Karwa Chauth 2022 Upay: करवा चौथ के दिन जरूर करें ये 4 उपाय, जीवन भर कम नहीं होगा पति-पत्नी का प्यार

बता दें कि पहली कार्रवाई जयपुर एसीबी के एएसपी पुष्पेंद्र सिंह के नेतृत्व में सीकर के अजीतगढ़ इलाके के हरदास का बास के पंजाब नेशनल बैंक में की गई. यहां पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर विजय सिंह मीणा और क्लर्क मयंक गौड़ को 5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. यह रिश्वत की राशि परिवादी से एनओसी देने के एवज में मांगी गई थी.

साथ ही दूसरी कारवाई जयपुर एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुलदीप के नेतृत्व में नीमकाथाना के पंचायत समिति के सहायक प्रोग्रामर अब्दुल खलील कुरेशी पर की गई. अब्दुल खुले खलील कुरेशी को 20000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. अब्दुल खलील कुरेशी ने परिवादी ई मित्र संचालक की आईडी शुरू कराने के एवज में 20000 की रिश्वत की मांग की थी. आज आरोपी को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव

शर्मनाक: भाई ने बहन के साथ दुष्कर्म कर बनाया अश्लील Video, ब्लैकमेल कर करता रहा इज्जत तार-तार

Trending news