लक्ष्मणगढ़: पुलिस ने किया सोना-चांदी की चोरी का खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1335220

लक्ष्मणगढ़: पुलिस ने किया सोना-चांदी की चोरी का खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के बलारां थाना पुलिस ने सूने मकान में करीब 10 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी का खुलासा करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया है.

सोना-चांदी की चोरी का खुलासा

Laxmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के बलारां थाना पुलिस ने सूने मकान में करीब 10 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी का खुलासा करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया है. बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि इलाके के रहनावा गांव में बीएसएफ के जवान के सुने मकान में 29 अगस्त की रात में अज्ञात चोरों द्वारा करीब दस लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी हो जाने का मामला बलारां थाने में दर्ज हुआ था.

यह भी पढ़ें- लक्ष्मणगढ़: एलएनटी कंपनी के वाटर मीटर चुराने वाले को किया पुलिस गिरफ्तार

सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए अठवास गांव निवासी अनिल कुमार उर्फ फौजी उर्फ शुटर और अठवास गांव निवासी राजु सिंह को गिरफ्तार कर चोरी के सोने चांदी के आभूषण बरामद किए हैं. बलारां थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से कड़ी पुछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा होने की सम्भावना है.

बलारां थाना इलाके के रहनावा गांव निवासी बृजलाल मीणा ने थाने में 30 अगस्त को उपस्थित होकर चोरी का मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि मेरा पुत्र राजेश कुमार बीएसएफ में नौकरी करता है और उसकी पत्नी रोशनी देवी बच्चों के साथ सीकर रहती है. रहनावा गांव का मकान सुना था. 29 अगस्त की रात को अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर करीब दस लाख रुपए के सोने चांदी के आभुषणों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल तेजाराम, हैड कांस्टेबल मुकेश कुमार, मुकुंदगढ़ थाना हैड कांस्टेबल दामोदर, कांस्टेबल राजवीर, कांस्टेबल अजय कुमार, कांस्टेबल भालेंद्र, कांस्टेबल सुमेर सिंह, कांस्टेबल अनित कुमार, कांस्टेबल रणजीत व कांस्टेबल रविंद्र कुमार की टीम का गठन कर सीसीटीवी और मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए फतेहपुर तहसील के अठवास गांव निवासी अनिल कुमार उर्फ फौजी उर्फ शूटर ओर फतेहपुर के अठवास गांव निवासी राजू सिंह को गिरफ्तार कर लाखों रूपए के सोने चांदी के आभूषण बरामद किया है. बलारां थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि वारदात के दौरान काम में ली गई मोटरसाइकिल भी जब्त की है. गिरफ्तार बदमाशों से कड़ी पुछताछ की जा रही है, जिसमें अन्य वारदातों का खुलासा होने की सम्भावना है.

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot Birthday: राहुल गांधी का ये काम इस बार सचिन पायलट के जन्मदिन को बनाएगा खास

महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर केंद्र को घेरने दिल्ली पहुंचे सीएम गहलोत, कहा- सच दुनिया जानती है

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news