Sikar News : फतेहपुर में गो धाम के लिए बीजेपी नेता ने किया 21 लाख का दान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1664398

Sikar News : फतेहपुर में गो धाम के लिए बीजेपी नेता ने किया 21 लाख का दान

राजस्थान के सीकर के फतेहपुर में गो धाम के विकास के लिए बीजेपी नेता ने 21 लाख का दान दिया. जिसके लिए महन्त दिनेश गिरी महाराज ने बीजेपी नेता महावीर प्रसाद कटारिया का धन्यवाद किया.

Sikar News : फतेहपुर में गो धाम के लिए बीजेपी नेता ने किया 21 लाख का दान

Sikar News : राजस्थान के सीकर के फतेहपुर में गो धाम के विकास के लिए बीजेपी नेता ने 21 लाख का दान दिया. जिसके लिए महन्त दिनेश गिरी महाराज ने बीजेपी नेता महावीर प्रसाद कटारिया का धन्यवाद किया.

मण्डावा रोड़ बीड़ संरक्षण और विकास समिति के तत्वावधान में  अक्षय तृतीया पर सीकर के फतेहपुर स्थित नवनिर्मित गौधाम में सभी नन्दियों को दलिए का भोग लगाया गया और नन्दी आवासों के निर्माण का शुभारम्भ भी हुआ. महन्त दिनेश गिरी महाराज की मौजूदगी में ये कार्यक्रम किया गया.

इस मौके पर मण्डावा रोड़ बीड़ क्षेत्र की लगभग 1100 बीघा गो भूमि की साफ-सफाई, समतलीकरण और तारबंदी के साथ ही नन्दियों के चारे पानी की सुविधा के लिए खेल आदि का शुभारम्भ भी हुआ.

गौधाम के विकास के लिए गुदड़वास, रामगढ़ निवासी किसानपुत्र और भामाशाह भाजपा नेता महावीर प्रसाद कटारिया की तरफ से 21 लाख रु की घोषणा की गई. इस मौके पर महन्त दिनेशगिरि ने कहा कि महावीर प्रसाद कटारिया की तारीफ की.

बीजेपी नेता महावीर कटारिया का दुपट्टा ओढ़कर सम्मान किया गया. उनके द्वारा की गई इस घोषणा से वहां उपस्थित सभी गोभक्तों में खुशी की लहर दौड़ गई और सभी ने गोभक्त महावीर कटारिया को धन्यवाद साधुवाद दिया.

इस अवसर पर महावीर ढाका बी.पी. क्याल, डॉ.आर.जी.शर्मा अध्यक्ष पिंजरापोल सोसायटी, विजय कुमार देवड़ा, मोहन लाल धानुका, महेश पारीक, हरदयाल ढाका समेत शहर के सैंकड़ों गणमान्य गो भक्त मौजूद रहें.

Trending news