विधायक सुरेश मोदी के नेतृत्व में निकली जा रही पदयात्रा पहुंची खंडेला मोड, नीमकाथाना को जिला बनाने की है मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1514369

विधायक सुरेश मोदी के नेतृत्व में निकली जा रही पदयात्रा पहुंची खंडेला मोड, नीमकाथाना को जिला बनाने की है मांग

नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी के नेतृत्व में निकली जा रही पदयात्रा खंडेला पहुंची. नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग की जा रही है. 40 किलोमीटर का सफर तय कर खंडेला मोड़ पर यात्रा पहुंची.

विधायक सुरेश मोदी के नेतृत्व में निकली जा रही पदयात्रा पहुंची खंडेला मोड, नीमकाथाना को जिला बनाने की है मांग

Khandela: नीमकाथाना को जिला बनाओ संघर्ष समिति के बैनर तले नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी के नेतृत्व में निकल रही पदयात्रा सीकर जिले के खंडेला विधानसभा के खंडेला मोड पर पहुंची. इस दौरान पदयात्रा का बीच रास्ते में जगह-जगह स्वागत किया गया. खंडेला पंचायत समिति प्रधान डॉ गिरीराज सिंह ने भी पद यात्रा का स्वागत कर नीमकाथाना को जिला बनाने का समर्थन किया. 

प्रधान डॉ गिरिराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री से यही अपील करता हूं कि नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने जो बीड़ा उठाया है. उसको जल्द से जल्द पूरा करेंगे और नीमकाथाना को जिला घोषित करेंगे. उसके बाद प्रधान पद यात्रा में शामिल हुए. नीमकाथना विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि नीमकाथाना जिला बनाओ संघर्ष समिति के बैनर तले कल नीमकाथाना से पदयात्रा शुरू हुई थी जो आज 40 किलोमीटर की पदयात्रा कर खंडेला मोड़ पहुंची है.

रात्रि विश्राम खंडेला मोड पर किया जाएगा और 8 तारीख को जयपुर पहुंचेंगे उसके बाद 9 जनवरी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा जाएगा. बता दें कि सीकर जिले के नीम का थाना में  नीमकाथाना को जिला बनाओ संघर्ष समिति के बैनर तले राजस्थान व्यापार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष और विधायक सुरेश मोदी के नेतृत्व में छावनी स्थित कपिल कुंज से पदयात्रा शुरू हुई. विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग 50 वर्षों से चली आ रही है और नीमकाथाना को जिला बनाने के सारे मापदंड पूरा करता है. वहीं पीसीसी सदस्य सीताराम अग्रवाल ने कहा कि नीमकाथाना जिला बनाओ संघर्ष समिति के आह्वान पर नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग को लेकर पदयात्रा निकाली जा रही है. 

Rashifal 2023 : सूर्य देव 2023 में इन राशियों पर बरसाएंगे कृपा, क्या आप हैं शामिल

 Garuda Purana : कहीं अनजानें में बुरी आत्माओं को आकर्षित तो नहीं कर रहे आप ?

हिंदू शास्त्र में ऐसी शादी अच्छी और ऐसी बुरी जानें आपकी शादी कैसी है ?

Trending news