बच्चा भूला घर का रास्ता, सदर पुलिस की तत्परता से पहुंचा वापस घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1224157

बच्चा भूला घर का रास्ता, सदर पुलिस की तत्परता से पहुंचा वापस घर

 सीकर के फतेहपुर सदर थाना पुलिस की तत्परता से घर से खोया हुआ एक बच्चा 1 घंटे में ही वापस सकुशल अपने घर पर पहुंच गया. सदर थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि दोपहर को बाठोद गांव में एक बच्चा घर के बाहर खेल रहा था और उसके बाद वह घर का रास्ता भूल गया और मुख्य सड़क पर आ गया.

पुलिस और चाचा के साथ गोपाल

Sikar: सीकर के फतेहपुर सदर थाना पुलिस की तत्परता से घर से खोया हुआ एक बच्चा 1 घंटे में ही वापस सकुशल अपने घर पर पहुंच गया. सदर थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि दोपहर को बाठोद गांव में एक बच्चा घर के बाहर खेल रहा था और उसके बाद वह घर का रास्ता भूल गया और मुख्य सड़क पर आ गया. बच्चे को रोते हुए देख कर एक व्यक्ति ने सदर थाने में पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को थाने में लेकर आई.  थाने में लेकर आने के बाद सदर थाना पुलिस ने बच्चे से पूछताछ कर उसके परिजनों से संपर्क किया तो, परिजन लापता बच्चे को लेने के लिए सदर थाने आ गए. सदर थाना अधिकारी बताया कि बच्चा गोपाल घर का रास्ता भूल गया था, बच्चा मूलरूप से बिदासर गांव का रहने वाला है और यहां पर रिश्तेदार के घर रह कर पढ़ाई करता है. सूचना देने के बाद बच्चे के चाचा थाने पहुंचे और बच्चे को साथ लेकर चले गए. इस तरह पुलिस की तत्परता से बच्चा सकुशल वापस अपने घर पहुंच गया. पुलिस ने  बच्चे से उसके चाचा की पहचान करवाकर, बच्चा उन्हें सौंप दिया.

इस घटना के बाद से ही क्षेत्रवासी फतेहपुर सदर थाना पुलिस की तत्परता की तारीफ कर रहें हैं. पुलिस की तत्परता से बच्चा समय रहते घर पहुंच गया, साथ किसी बड़ी अनहोनी की आशंका से भी बच गया. 

 

यह भी पढ़ें -  Gold Price Update: सोना और चांदी के दामों में भारी गिरावट, खरीदने से होगा फायदा, जानें ताजा भाव

 

 

अपने जिलें की खबरों को जानने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news