Sirohi News: ट्रेन में गूंजी किलकारी, शादी में जा रही महिला ने सकुशल बेटे को दिया जन्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1461780

Sirohi News: ट्रेन में गूंजी किलकारी, शादी में जा रही महिला ने सकुशल बेटे को दिया जन्म

Sirohi: सिरोही जिले के आबूरोड में रविवार रात आबूरोड रेलवे स्टेशन पर खड़ी आगरा फोर्ट ट्रेन में बच्चे की किलकारी गुंजी और एक महिला ने बेटे को जन्म दिया..

बेटे को दिया जन्म

Sirohi: सिरोही जिले के आबूरोड में रविवार रात करीब 8.20 मिनट पर आबूरोड रेलवे स्टेशन पर खड़ी आगरा फोर्ट ट्रेन में बच्चे की किलकारी गुंजी और एक महिला ने बेटे को जन्म दिया. जानकारी कर अनुसार गल्फशा बानो अपने 7 सदस्य परिवार के साथ आगराफोर्ट ट्रेन के एस1 में अहमदाबाद से भरतपुर अपने देवर की शादी में शामिल होने जा रही थी. 

साथ ही महिला गर्भवती थी आबूरोड से पहले को प्रसव पीड़ा हुई मौके पर पहुंचे ट्ट्रेन के टीटीई ने प्रसव पीड़ा की जानकारी आबूरोड आरपीएफ को दी, जिस पर आरपीएफ ने रेलवे अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों को महिला के प्रसव पीड़ा के बारे में जानकारी दी. रेलवे अस्पताल के चिकित्सक डॉ. अमता चारण आबूरोड रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म एक पहुंचे और ट्रेन के आने के इंतजार किया. 

बता दें कि जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर पहुंची चिकित्सको की टीम ने ट्रेन के कोच एस 1 में जाकर अन्य महिलाओं की मदद से सुरक्षित प्रसव करवाया. महिला गल्फशा बानो ने बेटे को जन्म दिया. बेटे को जन्म देकर परिवारों की खुशी झलक गई. महिला की यह दूसरी संतान है. जच्चा-बच्चा के सुरक्षित होने पर ट्रेन को रवाना किया गया.

Reporter: Saket Goyal

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news