Sri Ganga Nagar News: पदमपुर के पास अनियंत्रित होकर पलटी बस, 24 लोगों से ज्यादा लोग हुए घायल
Advertisement

Sri Ganga Nagar News: पदमपुर के पास अनियंत्रित होकर पलटी बस, 24 लोगों से ज्यादा लोग हुए घायल

Sri Ganga Nagar News: श्रीगंगानगर के पदमपुर के पास अनियंत्रित होकर बस पलटी, जसमें करीब 24 से अधिक लोग घायल हो गए. बस केसरसिंहपुर से लालपुरा स्थित डेरे में जा रही थी. बस चालक की लापरवाही से सवारियों से भरी बस पलट गई. 

Sri Ganganagar News

Sri Ganga Nagar News: श्रीगंगानगर के पदमपुर के गांव बींझबायाला के 11 EEA के पास ड्राइवर की लापरवाही के चलते तेज गति से मिनी बस अनियंत्रित होकर पलटी गई. बस पलटने से बस में सवार करीब 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. बस चालक मौके से फरार हो गया. 

मौक पर घमुड़वाली पुलिस पहुंची, जिसे 108 और कारों की मदद से घमुड़वाली और बींझबायाला के CHC में भर्ती करवाया गया. हादसे में 5 से 6 लोग को गंभीर घायल होने पर प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

बता दें कि केसरसिंहपुर से लालपुरा स्थित डेरे के लिए स्कूल की मिनी बस में राधास्वामी डेरा ब्यास के सेवादारों से बस भरी हुई थी, जो लालपुरा स्थित डेरे में सेवा करने जा रहे थे. उस दौरान बस हादसे का शिकार हो गई. बस पलटने से बस क्षतिग्रस्त हो गई. 

हैरान करने वाली बात है कि यह स्कूल मिनी बस खटारा को रोज बच्चों को स्कूल लाया और ले जाया जाता है. गनीमत रही इस वक्त स्कूल के बच्चे नहीं थे, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. 

बताते चलें कि जुलाई 2023 को राजस्थान का परिवहन विभाग द्वारा कदम उठाया गया था. बाल वाहिनियों को नियम विरुद्ध शादी-ब्याह, पार्टी आदि में भी काम में नहीं लिया जा रहा है. इसे प्रत्येक जिले में आरटीओ-डीटीओ भी फील्ड में निकलकर बाल वाहिनियों की जांच करने को कहां भी था लेकिन जमीनी हकीकत को अगर देखा जाए नियम महज कागजों में ही नजर आ रहे हैं. घटना को लेकर श्री करनपुर सीओ संजीव चौहान घायलों का हालचाल लेने पहुंचे, सभी घायलों की हालत अब बेहतर बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में आंधी-बारिश का दौर जारी, 28 जिलों में येलो अलर्ट जारी

यह भी पढ़ेंः Jaipur News: पुलिस ने कब्रिस्तान के पास ऑटो चालक के हत्या मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Trending news