Anupgarh: संदिग्ध हालातों में 18 साल की लड़की हुई लापता, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1376098

Anupgarh: संदिग्ध हालातों में 18 साल की लड़की हुई लापता, पुलिस कर रही मामले की जांच

Anupgarh: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ के गांव 2 पीजीएम की एक 18 वर्षीय लड़की के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है. 

लड़की हुई लापता

Anupgarh: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ के गांव 2 पीजीएम की एक 18 वर्षीय लड़की के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है. उक्त घटना लगभग दोपहर 10 से 11 बजे के लगभग के होने की संभावना की जा रही है. परिजनों द्वारा परिचितों और रिश्तेदारों के घर तलाश करने के बाद लड़की के नहीं मिलने पर शनिवार देर शाम को मामला पुलिस थाना में पहुंचा है. परिजनों के साथ गांव के मुख्य गणमान्य नागरिकों ने पुलिस थाना पहुंच कर लड़की को ढूंढने के लिए गुमशुदगी दर्ज करवाई. लड़की गांव 2 पीजीएम के प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती भी है. लड़की के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि लापता हुई लड़की अभी चार माह पूर्व ही बालिग हुई थी.

यह है मामला
लड़की के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी बेटी कस्बे के राजकीय कॉलेज में पढ़ाती है. आज सुबह 10 बजे वह घर से कॉलेज जाने का कहकर आई थी. दोपहर को उसकी पत्नी के फोन पर उन्हें अनूपगढ़ से फोन आया कि एक सड़क पर कुछ कागजात, एक दुप्पटा और चप्पल जोड़ी पड़ी है. कागजातों पर आपका नम्बर लिखा है. सूचना पर लड़की के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर सामान की पहचान कर ली और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने टैक्सी स्टैंड पर पूछताछ कि तो पता चला कि एक महाविद्यालय में अध्ययनरत एक अन्य लड़की को उक्त रोड़ पर एक लड़की का दुप्पटा,डॉक्युमेंट और चप्पलें दिखाई दी थी. इसकी सूचना लड़की ने उन्हें दे दी थी.

यह भी पढ़ें - क्या एक चिट्ठी से होगा राजस्थान के मुख्यमंत्री का फैसला! गहलोत गुट से लेकर पायलट तक का नाम

टैक्सी स्टैंड के पास उक्त लड़की का दुप्पटा, चप्पल और डॉक्यूमेंट लावारिस मिलने से मामला संदिग्ध हो गया है. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर छानबीन भी की है, लेकिन अभी तक लड़की का पता नहीं चल पाया है. लड़की के पिता के पुलिस थाना में गुमशुदगी दर्ज करवाने के बाद पुलिस हर एंगल से इस मामले की छानबीन कर रही है. उक्त स्थान पर कोई सीसीटीवी नहीं होने के कारण ठोस जानकारी नहीं मिल पा रही है. हालांकि पुलिस ने उक्त रास्ते की तरफ आने वाले सभी रास्तों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं.

Reporter: Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

दौसा के धनावड़ गांव में चोरों की धमाचौकड़ी, पांच घरों के ताले तोड़कर दो घरों में की चोरी, बच्चे के गर्दन पर लगा दी कुल्हाड़ी

क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

राजस्थानी लोक गीतों को मुख्यधारा में लाने की पहल, मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता गहलोत बनीं सिंगर

त्योहारी सीजन पर जयपुर मेट्रो की सौगात, संचालन का समय और फेरे बढ़ाए गए

Trending news