टोंक में सांस्कृति कार्यक्रम में धार्मिक हुई आस्था तार-तार, अश्लील गानों पर लगे ठुमके
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1340590

टोंक में सांस्कृति कार्यक्रम में धार्मिक हुई आस्था तार-तार, अश्लील गानों पर लगे ठुमके

सांस्कृतिक समारोह में धार्मिक आस्थाओं को किया तार- तार, अश्लील गानों पर नृत्य प्रस्तुत किया गया. 

टोंक में सांस्कृति कार्यक्रम में धार्मिक हुई आस्था तार-तार, अश्लील गानों पर लगे  ठुमके

Tonk: जिले के विश्व प्रसिद्ध डिग्गी कस्बे में जलझूलनी एकादशी पर बीते दिन पर्यटन विभाग और दो अन्य ट्रस्ट के सहयोग से भव्य आयोजन किया गया था, लेकिन आयोजन में सारी धार्मिक आस्थाओं को तार-तार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई.
सांस्कृतिक समारोह के दौरान और विश्व प्रसिद्ध डिग्गी कस्बे में जलझूलनी एकादशी पर पर्यटन विभाग और दो अन्य ट्रस्ट के सहयोग से मेले का भव्य आयोजन किया गया. जहां सांस्कृतिक समारोह में राजस्थानी गायक मनराज दीवाना और उसकी टीम को न्योता दिया गया था. जिस पर समारोह में गाए जाने वाले गाने और डांसर महिलाओं के नृत्य को लेकर अब कई सवाल उठ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अलवर: जलदाय विभाग द्वारा कराई जा रही पानी की बोरिंग, ग्रामीणों ने रोका काम

लोगों का कहना है कि इस तरह के धार्मिक आयोजनों में अश्लील डांस नहीं होना चाहिए. ऐसा करने पर कार्रवाई की जानी चाहिए अब सवाल यह उठता है कि आखिर आयोजकों ने धार्मिक भावनाओं का ख्याल क्यों नहीं रखा गया, क्यों अश्लील डांस मंच पर करवाए गए और जिम्मेदारों ने इस पर समय रहते क्यों कार्रवाई नहीं की जा रही है.
वही सांस्कृतिक समारोह के दौरान हजारों की तादात में महिलाओं सहित छोटे बच्चे थे. मनराज दीवाना की पार्टी की महिलाओं ने फुहड़ता भरा नृत्य हुआ, जहां मौजूद जिम्मेदार लोग इस नृत्य का मनोरंजन ले रहे थे. 

बता दें कि आयोजन के पहले ही पुलिस अधिकारियों ने सांस्कृतिक समारोह के आयोजकों को पहले ही चेताया गया था कि समारोह में किसी भी तरह की अभद्रता और अश्लील गानों का प्रयोग नही की जाएगा, लेकिन इस बात को नजरअंदाज करते हुए गानों के साथ अश्लील डांस प्रस्तुत किया गया.

Reporter: Purshotam Joshi

टोंक जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: Income Tax Raid : मिड डे मील घोटाले में, अशोक गहलोत के मंत्री राजेंद्र यादव पर एक्शन, 53 ठिकानों पर छापेमारी

हिंदू महिला को सौंपी गई मुस्लिम महिला की बेटी, मुस्लिम को सौंपा दिया हिंदू महिला का बेटा, हो रहा है विवाद

Trending news