निवाई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2074651

निवाई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

Tonk news: पुलिस थाना निवाई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाली गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है.व्यक्ति बिना नंबरी यामाहा कंपनी की आरवन 5 मोटरसाइकिल पर बैठकर भरतल किराया से निवाई की तरफ आ रहा है. 

 

पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Tonk news: पुलिस थाना निवाई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाली गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी हरिपाल सिंह ने जानकारी देते बताया कि शहर के दशहरा मैदान टोंक रोड से अवैध फायर आर्म्स एक देसी पिस्टल, एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी ने जानकारी देते बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की एक व्यक्ति बिना नंबरी यामाहा कंपनी की आरवन 5 मोटरसाइकिल पर बैठकर भरतल किराया से निवाई की तरफ आ रहा है. 

अवैध हथियांर बरामद 
जिसके पास अवैध हथियार है. जिस पर थाने के हेड कांस्टेबल प्रेम नारायण, स्पेशल टीम के हेड कांस्टेबल नीरज शर्मा, कांस्टेबल राधाकिशन यादव, पायलेट दशहरा मैदान के पास पहुंचे. जहां पर नाकेबंदी पुलिस ने शुरू कर दी. नाकेबंदी के दौरान कार्रवाई करते हुए आरोपी त्रिलोक जांगिड़ पुत्र रमेश चंद्र जांगिड़ उम्र 22 वर्ष निवासी जलसीना पुलिस थाना घाड जिला टोंक हाल निवासी प्लॉट नंबर 474 गोवर्धन नगर टोल टैक्स, पुलिया सांगानेर थाना मालपुरा गेट जिला जयपुर को गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से एक देशी पिस्टल, एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस सहित मौके से मोटरसाइकिल को जप्त किया है.

 हथियारों की सप्लाई करने वाली गैंग
 आरोपी से पूछताछ कर अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त करने व बेचने के संबंध में आरोपी से जानकारी जुटा जा रही है. फिलहाल पुलिस का अनुसंधान जारी है. आपको बता दें कि निवाई पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाली गैंग के एक सदस्य पर अपना शिकंजा कसा है. पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध फायर आर्म्स एक देसी पिस्टल, एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने इन आरोपी को नाकाबंदी कर गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें:स्कूली विद्यार्थियों ने निकाली यातायात जागरूकता रैली,एसपी व एडीएम ने दिखाई हरि झंडी

Trending news