Tonk News: साधारण सभा की बैठक में स्थानीय समस्याओं पर हुई चर्चा, अधिकारियों को मिले निस्तारण के निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2135061

Tonk News: साधारण सभा की बैठक में स्थानीय समस्याओं पर हुई चर्चा, अधिकारियों को मिले निस्तारण के निर्देश

Tonk News: निवाई पंचायत समिति सभागार में आयोजित साधारण सभा की बैठक में जनप्रतिनिधियों ने आमजन की समस्याएं सब के सामने रखी. साथ अधिकारियों की लापरवाही के कारण लंबित कार्यों के बारे में भी जानकारी दी.  

 

Niwai Meeting  Zee Rajasthan

Rajasthan News: टोंक जिले के निवाई पंचायत समिति सभागार में प्रधान राम अवतार लागंडी की अध्यक्षता में साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान विधायक रामसहाय वर्मा का बैठक में माला और साफा पहनाकर प्रधान रामअवतार लांगडी ने स्वागत किया. साधारण सभा में जनप्रतिनिधियों ने पानी, सड़क, बिजली सहित अनेक समस्याओं को सामने रखा, जिस पर विस्तृत चर्चा की गई.  

जनप्रतिनिधियों ने सुनाई आमजन की समस्याएं 
पंचायत समिति सदस्य विष्णु शर्मा ने कहा कि बहवकवा रोड पर ओवरलोड वाहन से रोड टूट गई है. उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूडी विभाग को बार-बार शिकायत करने पर भी कोई समाधान नहीं होता है. इसी प्रकार जलदाय विभाग पर भी शिकायत नहीं सुनने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जो हैंड पंप खराब है, उसे सही करने के बाद कर्मचारी पैसा वसूल करते हैं. इसके बाद सरपंच देव लाल गुर्जर ने बताया कि लंबी रोग में जो गाय मृत्यु हुई है, उनका अभी तक मुआवजा नहीं मिला है. इसी प्रकार गांव पंचायत समिति सदस्य मना देवी गुर्जर ने कहा कि 'अपना खेत अपना काम' की गांव चुराडा में सभी फाइलें काफी महीनों से पेंडिंग पड़ी हुई है, जिसका निस्तारण अभी तक नहीं हो पाया है.

लापरवाही करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 
इस दौरान विधायक रामसहाय वर्मा ने कहा कि सभी अधिकारी समस्या का समाधान तुरंत करें. कार्य के प्रति लापरवाही नहीं करें. लापरवाही करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. सभी अधिकारी अपने कार्यालय में जन समस्या का समाधान प्राथमिकता से करें. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं को आम जन तक पहुंचाने का कार्य करें. केंद्र और राज्य सरकार ने आम जन के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं लागू कर रखी है. आमजन तक इसका लाभ पहुंचाने में लापरवाही नहीं करें. बैठक के दौरान बीडीओ सुनील वर्मा, तहसीलदार नरेश गुर्जर,सरपंच रमेश यादव, ओम प्रकाश वर्मा, कानाराम चौधरी, जिला परिषद सदस्य रामजीलाल बैरवा, भाजपा नेता रामप्रसाद शर्मा,सियाराम शर्मा, हनुमान राजवास सहित कई अधिकारी, कर्मचारी, जनप्रतिनिधि मौजूद थे. 

रिपोर्टर- पुरषोत्तम जोशी

ये भी पढ़ें- भीम इलाके में यूरेनियम का भंडार! पता लगाने के लिए चल रहा हेलीकॉप्टर सर्वे

Trending news