जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन, कैबिनेट मंत्री डॉ चंद्रभान ने आमजन की समस्याओं को सुना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1203122

जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन, कैबिनेट मंत्री डॉ चंद्रभान ने आमजन की समस्याओं को सुना

टोडारायसिंह विश्राम गृह में बीसूका उपाध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री डॉ चंद्रभान ने उपखंड स्तरीय विभागीय अधिकारियों के साथ जनसुनवाई कार्यक्रम में आमजन की समस्याओं को सुना. और मौके पर ही मौजूद अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए.

जनसुनवाई में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा

Malpura: टोडारायसिंह विश्राम गृह में बीसूका उपाध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री डॉ चंद्रभान ने उपखंड स्तरीय विभागीय अधिकारियों के साथ जनसुनवाई कार्यक्रम में आमजन की समस्याओं को सुना. और मौके पर ही मौजूद अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए. ग्राम ग्रह में जन सुनवाई के लिए पहुंचे डॉ चंद्रभान से पूर्व विभागीय अधिकारी और कर्मचारी जनसुनवाई को लेकर पहले से ही मौजूद रहे. जनसुनवाई में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा.  देखते ही देखते जनसुनवाई कार्यक्रम में अपनी अपनी समस्याओं के समाधान की उम्मीद को लेकर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी.

ऐसे में यहां मौजूद पुलिस उपाधीक्षक सुशील मान निर्देश पर पुलिस ने जनसुनवाई में आए लोगों की लाइन लगाकर व्यवस्था को सुव्यवस्थित कराया. एक-एक करके आमजन को जनसुनवाई में अपने अभ्यावेदन पेश करने को कहा. जिससे कि कार्यक्रम में लंबी लाइन नज़र आई. इस अवसर पर डॉ चंद्रभान सभी के प्रार्थना पत्रों को गंभीरता से बढ़कर संबंधित विभागीय अधिकारी को मौके पर ही समस्या के समाधान के लिएआवश्यक निर्देश दिए. 

यह भी पढ़ें : राज्यसभा के लिए डॉ. सुभाष चंद्रा होंगे राजस्थान से बीजेपी समर्थित प्रत्याशी, नामांकन किया दाखिल

उन्होंने जनसुनवाई में आए लोगों के समक्ष ही अधिकारियों को कहा कि उन्हें हमेशा आमजन की समस्याओं को सुनना चाहिए.  जनसुनवाई में बड़ी संख्या में बिजली, पानी, राजस्व, पंचायत राज, के प्रकरण पेश हुये.  जनसुनवाई के दौरान उपखंड अधिकारी रूबी अंसार, पुलिस वृताधिकारी मालपुरा सुशील मान, थानाधिकारी दातार सिंह, ब्लॉक के सभी विभागीय अधिकारी, कर्मचारी मौजूद रहे. 

सुनवाई के उपरांत डॉ चंद्रभान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात में सभी कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के व्यापक प्रचार प्रसार और अधिक से अधिक लोगों को योजनाओं से लाभान्वित कराने के लिए प्रेरित किया. इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राम प्रसाद साहू, पूर्व पालिकाध्यक्ष रामदयाल सुवालका, जिला परिषद सदस्य घीसी रमेश गुर्जर, जरूर भाई और अन्य पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

Report: Purshottam Joshi

 

 

Trending news