Tonk news: टोंक पुलिस ने महज एक घंटे में किया तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्ता, अश्लील वीडियो बना मांगी थी फिरौती
Advertisement

Tonk news: टोंक पुलिस ने महज एक घंटे में किया तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्ता, अश्लील वीडियो बना मांगी थी फिरौती

Tonk today news: राजस्थान के टोंक शहर में उस समय पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, जब पुलिस को एक युवक के अपहरण कर उसका नग्न कर शातिर बदमाशों ने परिवारजनों से 5 लाख रुपए की फिरौती की डिमांड रख दी.

Tonk news: टोंक पुलिस ने महज एक घंटे में किया तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्ता, अश्लील वीडियो बना मांगी थी फिरौती

Tonk news: राजस्थान के टोंक शहर में उस समय पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, जब पुलिस को एक युवक के अपहरण कर उसका नग्न कर शातिर बदमाशों ने परिवारजनों से 5 लाख रुपए की फिरौती की डिमांड रख दी. घबराए परिजन जब पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज के पास पहुंचे तो तुरंत ही एक्शन लेकर पुरानी टोंक थाना इलाके के पहाड़ियों से तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर अपहृत युवक का रेस्क्यू कर उसे छुड़ा लिया. 

पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज ने मीडिया से बताया कि 22 अगस्त को परिवादी योगेन्द्र महावर निवासी महावर नगर छावनी टोंक ने इत्तला दी की मेरा भाई सुरेन्द्र उर्फ सुनील घर से मोटर साईकिल को ठीक करवाने के लिए बाजार गया था. कुछ समय बाद मेरे भाई के मोबाईल नम्बर से कॉल आया. जिस पर लड़को की आवाज आई जो मेरे भाई के साथ मारपीट कर रहे थे. जिन्होने मुझे 05 लाख रूपये लेकर कभी पहाड़िया गार्डन व कभी फायरिंग बट पर बुला रहे है. 05 लाख रूपये नहीं लेकर आया तो भाई को जान से मारने की धमकी दी. 

यह भी पढ़े- Jaipur News : हाई कोर्ट से राहत मिलते ही मुनेश गुर्जर में संभाली नगर निगम हेरिटेज की बागडोर

कुछ देर बाद मोबाईल पर एक विड़ियो आया, जिसमें में भाई व एक महिला को नग्न कर जबरदस्ती विड़ियो बना रहे थे. भाई के फोन से बार बार कॉल कर पांच लाख रूपये की मांग कर रहे है. जिस पर पुलिस की विशेष टीम गठीत कर कार्यवाही शुरू की गई, और एक घंटे के अंदर ही कार्रवाई कर टीमों द्वारा संदिग्ध स्थान पहाड़िया गार्डन व फायरिंग रेंज पर व आस-पास के जंगलों में टीमों द्वारा सघन तलाशी अभियान तकनीकी संसाधनों की सहायता से चलाया जाकर अपहर्त्त युवक व आरोपियों की तलाश की गई तो फायरिंग रेंज के पास घने जंगल में कुछ व्यक्तियों के साथ महिला की भी आवाज आने पर टीम द्वारा चारों तरफ से घेराबंदी कर दबिश देकर अपहर्त्त युवक व एक महिला को सकुशल दस्तयाब कर तीन शातिर बदमाशों को महज 01 घण्टे में गिरफ्तार कर लिया गया.

वारदात को यूं दिया अंजाम
दिनांक 22 अगस्त को अपहर्त्त सुरेन्द्र उर्फ सुनील महावर निवासी महावर नगर छावनी टोंक अपनी बाईक को ठीक करवाने के लिए पुराना बस स्टेण्ड टोंक के पास दुकान गया. उसी समय एक महिला बड़ौदा बैंक में अपने निजी काम से गई थी. महिला बैंक से अपना काम कर पास ही मोबाईल की दुकान पर गई. उसी समय से तीनों आरोपी महिला का पीछा करने लग गए. सुनील भी मोबाईल की दुकान पर अपने काम से गया. महिला ने सुनील से पुछा की आप किधर जाओगे तो उसने कहा कि मैं छावनी जाउंगा. तब महिला ने कहा कि मुझे भी बस स्टेण्ड की तरफ छोड़ देना. सुरेन्द्र उर्फ सुनील महिला को अपने साथ लिफ्ट देकर बैठा लिया. तीनों आरोपी भी लगातार महिला का पीछा करने लग गए.

यह भी पढ़े- Video: सपना चौधरी ने सुहागरात पर भरतार को चेहरा दिखाने से किया मना, फिर हुई दोनों में बहस

 हटवाड़ा रोड़ पर तीनों आरोपियो ने सुरेन्द्र उर्फ सुनील की मोटर साईकिल के आगे अपनी मोटर साईकिल लगाकर रोक लिया और मारपीट कर दोनों को अपने साथ लेकर फायरिंग रेंज की तरफ चले गए. वहां पर सुरेन्द्र उर्फ सुनील के साथ मारपीट कर सुनील को नग्न कर दिया और महिला को डरा-धमकाकर उसको भी नग्न कर दोनों का जबरदस्ती अश्‍लील नग्नावस्था में विड़ियो बनाया. उसके बाद सुरेन्द्र उर्फ सुनील के भाई को उसके मोबाईल से फोन कर लगातार फिरोती की राशि 05 लाख रूपये मांगने लगे एवं नहीं देने पर अश्‍लील विड़ियो भेज दिया और लगातार मारपीट कर फिरोती की राशि 05 लाख रूपये की मांग करने पर परिवादी न्याय की गुहार लगाते हुए पुलिस थाना पुरानी टोंक पहुंचा. 

थानाधिकारी पुरानी टोंक द्वारा टीम का गठन टीम द्वारा 01 घण्टे में परिवादी की रिपोर्ट पर त्वरीत कार्यवाही करते हुए अपहर्त्त युवक व महिला को सकुशल दस्तयाब कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपी नईम उर्फ नीम्बू थाना पुरानी टोंक का हिस्ट्रीशीटर है, जिसकी हाल ही में जेल जमानत पर आया है, जिसकी जमानत में काफी पैसे खर्च हो जाने के कारण अपहरण कर अपने साथियों के साथ मिलकर फिरोती मांगने की योजना बनाई और वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़े- राजस्थान में चुनाव से पहले BJP में शामिल हुए ये 14 नेता, कांग्रेस की बढ़ी टेंशन

यह है गिरफ्तार आरोपी---

1. नईम उर्फ निम्बु पुत्र मोहम्मद मिया निवासी देशवाली मोहल्ला खिडकी दरवाजा थाना पुरानी टोंक
2. फरजान खान उर्फ रानू पुत्र मोहम्मद उमर उर्फ लाडला उम्र 22 साल निवासी खिडकी दरवाजा थाना पुरानी टोंक
3. विनोद पुत्र कजोड मल गुर्जर उम्र 32 साल निवासी बम्बोर गेट थाना पुरानी टोंक

Trending news