टोंक : सड़क बनी दरिया, पानी में तैरने लगी ट्रैक्टर की ट्रॉली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225539

टोंक : सड़क बनी दरिया, पानी में तैरने लगी ट्रैक्टर की ट्रॉली

 टोंक में हुई मूसलाधार बारिश के चलते दरिया बनी सड़कों पर पानी में तैरती हुई नजर आई ट्रैक्टर ट्रॉली ने सबको हैरान कर दिया. दरअसल टोंक शहर के पुरानी टोंक इलाके में स्थित बाबरों के चौक में मूसलाधार बारिश हुई तो कुछ ही देर में इलाके की सड़कें दरिया बन गई.

टोंक में हुई मूसलाधार बारिश

Tonk: टोंक में हुई मूसलाधार बारिश के चलते दरिया बनी सड़कों पर पानी में तैरती हुई नजर आई ट्रैक्टर ट्रॉली ने सबको हैरान कर दिया. दरअसल टोंक शहर के पुरानी टोंक इलाके में स्थित बाबरों के चौक में मूसलाधार बारिश हुई तो कुछ ही देर में इलाके की सड़कें दरिया बन गई. इसी दौरान इलाके से गुज़र रहें एक ट्रैक्टर ट्रॉली सवार की ट्रॉली भी पानी के तेज़ बहाव में अचानक असंतुलित हो गई, इसी बीच पानी के बहाव को बढ़ता देख ट्रैक्टर चला रहें चालक और उसी ट्रॉली में बैठे लोगों ने ट्रैक्टर ट्रॉली से कूद कर अपनी जान बचाई. वही पानी के तेज बहाव में ट्रैक्टर ट्रॉली बहती हुई दूर जाकर एक मोड़ के पास रुक गई. भरे बाजार पानी के तेज बहाव में बहती हुई ट्रैक्टर ट्रॉली को देख कर हर कोई हैरान रह गया,आसपास मौजूद लोगों ने पानी में जाकर ट्रॉली को रोकने की भी कोशिश की लेकिन बरसाती पानी का सड़क पर बहाव काफी तेज होने के कारण कोई उसे रोक नहीं पाया. हालांकि क़रीब आधे घण्टे बाद जब बारिश रुकी तो ट्रैक्टर चालक ने मोड़ पर फंसी ट्रॉली को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. 

टोंक शहर में महज आधा घण्टे में 1 इंच से ज़्यादा मूसलाधार बारिश के चलते कई मकानों और दुकानों में बारिश का पानी अंदर घुस गया जिसको निकालने के लिए लोग कड़ी मशक्कत करते नजर आये.

Reporter - Purshottam Joshi

 

यह भी पढ़ें - ब्यावर: भाजपा पार्षदों की बैठक संपन्न, सभापति प्रकरण में राज्य सरकार पर लगाया ये आरोप

 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news