प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार सुखबीर सिंह जौनापुरिया पहुंचे टोक, JCB से पुष्प वर्षा कर किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1765896

प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार सुखबीर सिंह जौनापुरिया पहुंचे टोक, JCB से पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

Tonk news: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के जरिए सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया  को प्रदेश कार्यकारिणी  नियुक्त किए  जाने के बाद सांसद ने पहली बार टोक जिले का दौरा किया. जहां कार्यक्रताओं को उन्होंने आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के लिए जीतोड़ मेहनत करने को कहा.

प्रदेश उपाध्यक्ष  बनने के बाद पहली बार सुखबीर सिंह जौनापुरिया पहुंचे टोक, JCB से पुष्प वर्षा कर  किया स्वागत

Tonk news: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के जरिए हाल ही  में घोषित की गई प्रदेश कार्यकारिणी में नियुक्त किए गए प्रदेश उपाध्यक्ष सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया और पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी मंगलवार को नियुक्ति के बाद पहली बार टोंक पहुंचे.जहां जगह जगह दोनों का जोरदार स्वागत हुआ.. दोनों  सदस्यों का  कार्यकर्ताओं ने  बूलडोजर से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया.

यह भी पढ़ेंः उदयपुर - सात फेरों के वचन को कॉन्सटेबल ने दी तिलांजलि, शक के चलते  बीवी के सीने में दाग दी गोलियां

 भाजपाइयों ने किया जोरदार स्वागत

वहीं टोंक शहर के मुख्य मार्गों से होकर प्रदेश उपाध्यक्ष सुखबीर सिंह जौनापुरिया, प्रभू लाल सैनी का काफिला अग्रवाल धर्मशाला पहुंचा..जहां जिलेभर से आए भाजपाइयों ने  उनका जोरदार स्वागत किया.इस दौरान मंच से संबोधित करते हुए डॉ प्रभू लाल सैनी ने भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं को संगठन का पाठ पढ़ाया. सात ही  कहा खुद की पर्सनेलिटी डेवलप किजिए..संगठन किसी व्यक्ति विशेष का नहीं है.आप सभी कार्यकर्ताओं से मिलकर बनता है.

इसके अलावा कार्यकर्ताओं को सीनियर नेताओं से कम्यूनिकेशन करने की नसीहत दी.ताकि आपस में विवाद ना रहे. इशके अलावा पार्टी गरिमा को लेकर भी बाते कही कहा कि सम्मान किसी व्यक्ति का नहीं होता है.यह सम्मान भाजपा पार्टी का है.कमल के निशान  का हैं.

इसी के साथ  कार्यकर्ताओं को पार्टी को मजबूत करने के कई उदाहरण दिए..साथ ही मंच से संबोधित रहते हुए प्रभू लाल सैनी ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया जल्द ही केंद्र सरकार में मंत्री बन सकते हैं.
वनवास से लौटे 14 साल बाद
वहीं खुद के प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के बाद टोंक आने पर सियासी पारी के 14 साल के वनवास से घर लौटने की बात कही..उधर मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन््होंने  महंगाई राहत कैंपों को आहत कैंप करार दिया.और कांग्रेस की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है..सरकार चल नहीं रही है.सिर्फ सरकार को बचाने का काम किया जा रहा है.वहीं सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने मीडिया से बातचीत रहते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला और यहां तक कहा कि अगर केंद्र सरकार नहीं होती.प्रदेश के 25 सांसद नहीं होते तो ग्राम पंचायत लेकर नगर निकायों तक कोई काम नहीं होता.छोटे से लेकर बड़े विकास कार्य सिर्फ मोदी सरकार के बजट से हो रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः  Ajmer News: जाति से बाहर बेटे के शादी करने पर परिवारवालों ने खूब पीटा,  पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार

Trending news