Tonk News: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का निवाई,टोंक,छाण और देवली में गर्मजोशी के साथ स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1638233

Tonk News: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का निवाई,टोंक,छाण और देवली में गर्मजोशी के साथ स्वागत

Tonk News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद सीपी जोशी का निवाई,टोंक,छाण और देवली में बाईपास पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान सीपी जोशी ने कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने के लिए बयान जारी करते हैं. कांग्रेस पार्टी को आतंकवादियों से हमदर्दी है. 

Tonk News: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का निवाई,टोंक,छाण और देवली में गर्मजोशी के साथ स्वागत

Tonk News: राजस्थान भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी आज जयपुर से कोटा और चित्तौड़गढ़ के तूफानी दौरे पर है. इस दौरे को भाजपाइयों ने ऐतिहासिक बनाने में पूरी ताकत झोंक दी. एकजुट की सीख सिखाने वाली भाजपा टोंक जिले के निवाई से लेकर टोंक,छाण और देवली तक कई टुकड़ों के साथ गुटों में बंटी हुई नजर आई. निवाई में जहां भाजयुमो जिलाध्यक्ष नरेंद्र जयसिंहपुरा और महामंत्री प्रभू बाडोलिया ने स्वागत किया तो अलग अलग टुकडों में दूसरे नेताओं ने स्वागत किया.

टोंक में जहां एक तरफ जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराना के नेतृत्व में स्वागत हुआ तो वहीं पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता ने टोंक विधानसभा के आखिरी छोर छाण बायपास पर स्वागत किया. देवली में भी कुछ ऐसी ही तस्वीरें नजर आई. ऐसे में अंदाजा लगा सकते हैं कि भाजपा के कमल को खिलाने में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को खासी चुनौती होगी.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद सीपी जोशी का निवाई,टोंक,छाण और देवली में बाईपास पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. स्वागत कार्यक्रम में भाजयुमो जिला अध्यक्ष नरेंद्र जयसिंहपुरा, भाजपा महामंत्री प्रभू बाडोलिया के नेतृत्व में हजारों भाजयुमो कार्यकर्ताओं के साथ गर्मजोशी के साथ माला और साफा पहना कर भव्य स्वागत किया.

 सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने माला साफा और दुपट्टा उड़ा कर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का स्वागत किया. वहीं आसाराम गौशाला के समीप ब्राह्मण समाज के सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा विप्र सेना के अध्यक्ष डॉ रविकांत सिंह के नेतृत्व में स्वागत किया. स्वागत कार्यक्रम में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय, वंदे मातरम, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के जमकर नारे लगाए.

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहां की भारतीय जनता पार्टी में किसी प्रकार का कोई गुट नहीं है. भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता एक है. उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है भाजपा पार्टी में कार्यकर्ता सर्वोपरि होता है. पार्टी ने मुझे राजस्थान की जिम्मेदारी देने पर शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट किया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर राइट टू हेल्थ के संघ पर बयान देने पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को नींद में भी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ दिखाई देता है. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने के लिए बयान जारी करते हैं. कांग्रेस पार्टी को आतंकवादियों से हमदर्दी है. जयपुर बम ब्लास्ट के आतंकवादियों ने अट्ठारह वकील खड़े कर लिए. किंतु राजस्थान सरकार ने एक भी वकील खड़ा नहीं किया. कांग्रेस पार्टी आतंकवादियों की ही परवाह करती है.

ये भी पढ़ें- Bharatpur News: प्रैक्टिकल में पास कराने के बदले मांगे पैसे, ट्यूटर का ऑडियो हुआ वायरल

भाजपा पार्टी में किसी कार्यकर्ता को नकारा और निकम्मा नहीं कहा जाता है. किसी कार्यकर्ताओं को बाहर नहीं निकाला जाता है. किसी कार्यकर्ता का फोन टेप नहीं किया जाता है. वहीं टोंक में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कार्यकर्ताओं को बड़ा मैसेज दिया और कहा कि अब किसी व्यक्ति के बैनर पोस्टरों में फोटो नहीं लगेंगे अब सिर्फ मोदी सरकार की योजनाओं का प्रचार होगा.भारतीय जनता पार्टी में जनाधार वाले नेता है.

Trending news