Aaj ka Rashifal: कर्क को मिलेगा नौकरी बदलने का मौका तो सिंह को मिलेगी पदोन्नति, जानें क्या कहता है आपका आज का राशिफल
Advertisement

Aaj ka Rashifal: कर्क को मिलेगा नौकरी बदलने का मौका तो सिंह को मिलेगी पदोन्नति, जानें क्या कहता है आपका आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal: कर्क राशि के जातकों को आज नौकरी बदलने का मौका मिल सकता है.  तो वहीं सिंह राशि के जातकों को पदोन्नति मिल सकती है. जानिए आपका आज का राशिफल क्या कहता है?

aaj ka rashifal

Aaj ka rashifal: रविवार का दिन सूर्य देवता की अराधना का दिन होता है. इनकी कृपा से हर बिगड़े काम पूरे होते है. संडे के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, सेहत सहित  अन्य के बारे में क्या कहते है आपके सितारे. 

मेष

आज  नौकरी में उच्च अधिकारियों से सराहना एवं मार्गदर्शन प्राप्त होगा. अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें. सामाजिक मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी. किसी के बहकावे  में न आए. 

वृषभ

आज अपने व्यवहार को अच्छा बनाने की कोशिश करें. व्यापार करने वाले लोगों को व्यवसाय में स्थिति सामान्य रहेगी. कार्य क्षेत्र में चली जा रही  बाधाएं कम होगी. विद्यार्थियों को अध्ययन में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन

आज  आपको विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है. नौकरी में उच्च अधिकारी से अनबन हो सकती है. वाणी पर संयम रखें. नहीं तो भविष्य में हानि उठानी पड़ सकती है.  किसी अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

कर्क 

आज नये मित्र बनेंगे. नौकरी में परिवर्तन की ओर प्रवृत्ति होगी. किसी महत्वपूर्ण अभियान की कमान मिल सकती है. विदेश के कार्य में लगे लोगों को महत्वपूर्ण सफलता मिलेगी. 

 

सिंह 

आज  नौकरी में पदोन्नति के योग बनेंगे. शत्रु पक्षी की ओर से विशेष परेशानी होने की कम संभावना रहेगी.  निर्माण संबंधी कार्य में आई बाधा सरकारी मदद से दूर होगी. सामाजिक काम में अहम भूमिका अदा करेंगे .

कन्या

आज  सामाजिक मान एवं प्रतिष्ठा के प्रति सजक रहने की आवश्यकता रहेगी. अपने व्यवहार को सकारात्मक रखें. जब तक कार्य पूर्ण न हो जाए तब तक किसी से उसका खुलासा न करें. आजीविका के क्षेत्र में कार्यरत व्यक्तियों को अधिक परिश्रम करने से स्थिति सुधरेगी.

तुला

आज व्यापारिक परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगे. कार्य क्षेत्र में कुछ दबाव बढ़ सकता है. नौकरी परिवर्तन की ओर प्रवृत्ति बढ़ेगी. बहुराष्ट्रीय कंपनियों में कार्यरत लोगों को जॉब से संबंधित कोई बड़ा झटका लग सकता है. 

वृश्चिक 

आज सामाजिक प्रतिष्ठा के प्रति सजग रहने की आवश्यकता रहेगी. क्रोध से बचें. विरोधियों के षड्यंत्र से सावधानी बरतें. रचनात्मक रूप से कार्य करने से कार्य क्षेत्र के प्रति अधिक ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी.  व्यवसाय करने वाले लोगों का अचानक लाभ होने की संभावना रहेगी.

धनु 

आज सुरक्षा विभाग में कार्यरत लोगों को साहस एवं पराक्रम के बल पर विशेष महत्वपूर्ण सफलता मिल सकती हैं. किसी सामाजिक कार्य के कमान आपको मिल सकती है. जिससे समाज में आपका प्रभाव बढ़ेगा. 

मकर

आज सामाजिक गतिविधियों के प्रति अधिक सचेत रहे. कार्य क्षेत्र में संघर्ष बढ़ सकता है. समझदारी पूर्वक कार्य करें. व्यवसाय के क्षेत्र में व्यवसाय की दृष्टि से लाभ की स्थिति सामान्य रहेगी. 

कुंभ 

आज  भावनाओं को सकारात्मक दिशा प्रदान करें.  नौकरी पेशा वाले व्यक्तियों के लिए परिस्थितियां अधिक अनुकूल नहीं रहेंगी. समझदारी पूर्वक कार्य करें. कार्य क्षेत्र में सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा.  महत्वपूर्ण कार्य में सफलता के संकेत प्राप्त होंगे. कोई नया कार्य प्रारंभ कर सकते हैं. 

मीन

आज व्यवसाय के क्षेत्र में संलग्न व्यक्ति को व्यापार में योजनाबद्ध रूप से कार्य करने से सफलता प्राप्त होगी. सहकर्मियों के साथ सहयोगात्मक व्यवहार बनाने की कोशिश करें.  पहले से सोचे समझे कार्य में सफलता प्राप्त होने की संभावना रहेगी

Trending news