रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही सभी लोग मुंह छुपाकर लगे भागने, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1120713

रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही सभी लोग मुंह छुपाकर लगे भागने, जानिए वजह

उदयपुर जिले के मावली रेलवे स्टेशन पर बुधवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब स्टेशन पर अचानक मधुमक्खियों ने यात्रियों पर हमला बोल दिया. जिससे के दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हो गए.

रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही सभी लोग मुंह छुपाकर लगे भागने, जानिए वजह

Mavali: उदयपुर जिले के मावली रेलवे स्टेशन पर बुधवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब स्टेशन पर अचानक मधुमक्खियों ने यात्रियों पर हमला बोल दिया. जिससे के दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की सहायता से उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें: 64 साल के ससुर को दिल दे बैठी 29 साल की बहू, फिर ऐसे हटाया पति को रास्ते से

बताया जा रहा है कि बुद्धवार को यह घटना मावली रेलवे स्टेशन पर करीब 2:00 बजे हुई. उस समय उदयपुर बांद्रा ट्रेन से यात्रा कर मुंबई और गुजरात के यात्री मावली पहुंचे ही थे. यात्री स्टेशन पर उतरे ही थे कि इस दौरान प्लेटफार्म के बाहर पानी की टंकी के पास छज्जे से उड़ी मधुमक्खियों ने यात्रियों पर हमला कर दिया. इससे स्टेशन परिसर में भगदड़ मच गई लोगों ने भागकर और कपड़े से शरीर को ढककर अपनी रक्षा का प्रयास किया. मधुमक्खियों के हमले में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए. जिन्हें 108 और टैक्सी स्टैंड से चालको ने तथा उन्हें मावली चिकित्सालय पहुंचाया गया. जहां से कुछ लोगों को रेफर करने के बारे में कहा तो यात्रियों ने कहा कि हम श्रीनाथजी (नाथद्वारा) में ही इलाज करवा लेंगे. सामुदायिक चिकित्सालय में नीता, निधि, राजीव,, भंवर, उदय लाल, रतनलाल आदि घायल हुए.

यह भी पढ़ें: ट्रक के टैंक को काटने के दौरान हुआ तेज धमाका, एक की मौत, 5 घायल

मावली स्टेशन से चौराहे तक मधुमक्खियों ने किया पीछा
अफरा-तफरी के बीच लोग जैसे तैसे वहां से भागने लगे लेकिन मधुमक्खियों ने करीब रेलवे स्टेशन से आधा किलोमीटर तक यात्रियों को नहीं छोड़ा उनके पीछे पीछे मधुमक्खियां उड़ती रहीं. कुछ यात्री रेलवे स्टेशन से लेकर मुख्य चौराहे तक सॉल से मुंह ढक कर चलते रहे. लोगों ने भागकर और कपड़े से शरीर को ढककर अपनी रक्षा का प्रयास किया. मधुमक्खियों का झुंड करीबी स्थित बस स्टॉप पर जा पहुंचा तथा मुख्य बाजार में मधुमक्खियां साथ साथ जा रही थी कई यात्रियों को टैक्सी वाले वही छोड़कर भाग गए.

Reporter- Avinash Jagnawat

Trending news