ट्रक के टैंक को काटने के दौरान हुआ तेज धमाका, एक की मौत, 5 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1100236

ट्रक के टैंक को काटने के दौरान हुआ तेज धमाका, एक की मौत, 5 घायल

उदयपुर के प्रतापनगर थाना इलाके में बुधवार को ट्रक के टैंक को काटने के दौरान उसमें तेज धमाका हो गया. इस हादसे में दो बच्चे समेत 5 लोग घायल हो गए. जिसमें से एक घायल ने हॉस्पिटल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि यह हादसा थाना क्षेत्र के दोबारी चौराहे के पास हुआ.

ट्रक के टैंक को काटने के दौरान हुआ तेज धमाका, एक की मौत, 5 घायल

Mavali: उदयपुर के प्रतापनगर थाना इलाके में बुधवार को ट्रक के टैंक को काटने के दौरान उसमें तेज धमाका हो गया. इस हादसे में दो बच्चे समेत 5 लोग घायल हो गए. जिसमें से एक घायल ने हॉस्पिटल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि यह हादसा थाना क्षेत्र के दोबारी चौराहे के पास हुआ. जहां रॉयल स्टील फर्नीचर पर ट्रक खड़ा था और ट्रक के डीजल टैंक को काट कर उसे छोटा करने का काम किया जा रहा था. इसी दौरान टैंक में गैस के दबाव से उसमें जोरदार विस्फोट हो गया. इस विस्फोट से वहां मौजूद 5 लोग घायल हो गए. टैंक में हुआ धमाका इतना जोरदार था कि दूर तक उसकी आवाज सुनाई दी. 

यह भी पढ़ें: Video: घोड़ी पर बाइक चढ़ाकर उसके ऊपर चढ़कर करने लगा डांस, तीन गिरफ्तार

विस्फोट की आवाज सुन वहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. सूचना मिलने पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान ट्रक मालिक 64 वर्षीय रतनलाल चौधरी की उपचार के दौरान मौत हो गई. हादसे में घायल हुए अन्य सभी घायलों का हॉस्पिटल में उपचार जारी है. 

Reporter: Avinash Jagnawat

Trending news