गहलोत के बयान पर बिफरे कन्हैया लाल के बड़े बेटे यश ने कहा- पिता की मौत को न बनाए राजनीतिक मुद्दा
Advertisement

गहलोत के बयान पर बिफरे कन्हैया लाल के बड़े बेटे यश ने कहा- पिता की मौत को न बनाए राजनीतिक मुद्दा

Udaipur: लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजने के साथ ही उदयपुर में हुए बहुत चर्चित कन्हैया लाल हत्याकांड का मामला फिर से गरमाने लगा है. यश ने अपने पिता की हत्या के बाद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होने पर संतुष्टि जताई.

Kanhaiya Lal elder son Yash

Udaipur: लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजने के साथ ही उदयपुर में हुए बहुत चर्चित कन्हैया लाल हत्याकांड का मामला फिर से गरमाने लगा है. पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बयान पर कन्हैया लाल के बड़े बेटे यश ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

यश ने अपने पिता की हत्या के बाद आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होने पर संतुष्टि जताई. हालांकि उसने साफ कहा कि उसके पिता की हत्या को चुनावी मुद्दा नहीं बनाया जाए. सरकार को चाहिए कि इस पूरे मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लेकर आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाए.

 

उन्होंने कहा कि उनके पिता की हत्या के बाद जो भी नेता मिलने के लिए आए उन्होंने आश्वासन दिया था कि आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा होगी. लेकिन लंबा समय बीत गया आरोपियों को सजा नही मिली है.ऐसे में सभी को आरोपियों को जल्द उनके किए गुनाह की सजा दिलाने का काम करना चाहिए.

यह भी पढ़ें- राजस्थान भाजपा मिशन -25 के लिए निर्दलीय विधायकों को 'साध' रही बीजेपी क्या रुकावटों को पार करने से मिलेगी हैट्रिक

 बेटे का दर्द फिर आया जुबान पर  
 कन्हैयालाल के बड़े बेटे यश ने बताया कि 2 साल पूर्व उनके पिता की उदयपुर के बीच बाजार में निर्मल हत्या कर दी गई, लेकिन 2 साल बीत जाने के बाद भी उनके परिवार को न्याय नहीं मिला. यश ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का वीडियो मैंने देखा है, जिसमें वह सरकार द्वारा मदद करने की बात कर रहे हैं. यश ने कहा कि मैं मौजूदा सरकार से यही अपील करना चाहूंगा कि इस मामले को अभी तक फास्ट ट्रैक कोर्ट में नहीं लिया गया. इसलिए सरकार को जल्द से जल्द इस मामले को फास्ट ट्रेक कोर्ट में लेकर हत्यारों को उनके गुनाहों की सजा देनी चाहिए.

Trending news