ये हैं समाज के दुश्मन! अनाथ बच्चों को भी नहीं छोड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan981680

ये हैं समाज के दुश्मन! अनाथ बच्चों को भी नहीं छोड़ा

डूंगरपुर जिले (Dungarpur News) की सागवाड़ा पुलिस ने मदद के नाम पर अनाथ बच्चों के साथ ठगी करने वाले एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों ने 1 लाख 2 हजार रुपये चेक और एटीएम कार्ड से निकाल लिए.

Dungarpur : राजस्थान के डूंगरपुर जिले (Dungarpur News) की सागवाड़ा पुलिस ने मदद के नाम पर अनाथ बच्चों के साथ ठगी करने वाले एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया है. सागवाड़ा थानाधिकारी सुरेंद्र सोलंकी (Dungarpur Police) ने बताया कि फलातेड़ की प्रियंका अंगारी 1 सितंबर को केस दर्ज करवाया था और बताया कि वो 6 भाई-बहन है और उनके माता-पिता की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें : PTET Exam के लिए Rajasthan में तैयारियां पूरी, 6 लाख से ज्यादा परीक्षार्थी होंगे शामिल

प्रियंका ने बताया कि उसकी मां की मौत के बाद भरत नाई और उसकी पत्नी रेखा नाई उसके घर आए. दोनों ने कहा कि तुम्हारी मां की मौत पर श्रम विभाग से पैसे आएंगे. इसके लिए संयुक्त खाता खोलना होगा. इसके लिए वे सभी 6 भाई-बहनों को लेकर बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक सागवाड़ा गए.

खाता खुलवाने के नाम पर भरत ने उनसे 5 हजार रुपये हड़प लिए. खाता खुलने के बाद उनके साइन करवाकर बैंक चेक बुक और एटीएम कार्ड इश्यू करवाया, जिसके बाद बैंक में पैसे आने पर खाते से रुपये निकाल लिए. दोनों ने 10 कोरे चेक पर साइन करवा लिए. इसके बाद श्रम विभाग (Labour Department) से 2 लाख रुपये मिलते ही आरोपियों ने 1 लाख 2 हजार रुपये चेक और एटीएम कार्ड से निकाल लिए.

Report : Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें : JJM में बिना अनुमति के कार्य करने पर कार्रवाई, PHED के तीन इंजीनियरों को किया APO

Trending news