Dungarpur News: ट्रक में हो रही थी इस 'चीज' की तस्करी, तलाशी में Police के उड़े होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan912782

Dungarpur News: ट्रक में हो रही थी इस 'चीज' की तस्करी, तलाशी में Police के उड़े होश

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी (Sudhir Joshi) की ओर से जिले में अवैध गतिविधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dungarpur: जिले में जिला स्पेशल पुलिस टीम ने बीती रात नीम की गीली लकड़ी से भरे 2 ट्रक के साथ ही एस्कॉर्ट कर रही कार को भी जब्त किया है. वहीं मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

यह भी पढे़ं- Covid-19 Lockdown के बाद खुले Dungarpur के बाजार, व्यापारियों के चेहरे अब भी मायूस

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी (Sudhir Joshi) की ओर से जिले में अवैध गतिविधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत डीएसटी को सूचना मिली कि कुंआ थाना क्षेत्र में डूंगर सारण से शिशोट रोड पर गीली की तस्करी की जा रही है, जिस पर टीम ने गुजरात जाने वाले रोड पर नाकाबन्दी कर दी. 

यह भी पढे़ं- पुलिस के हत्थे चढ़े 4 शातिर बदमाश, दिनदहाड़े ATM से रुपए निकालने का कर रहे थे प्रयास

इस दौरान मुखबिर के बताए अनुसार लकड़ी तस्करों की एस्कॉर्ट कर रही एक लग्जरी कार आते हुए नजर आई, जिसे रूकवाकर पूछताछ की तो उसने अपना नाम अरविंद सिंह निवासी नोलियावाड़ा बताया. 

ट्रक में भरी हुई थी नीम की गीली लकड़ी
इसी दौरान दो ट्रक भी आते हुए नजर आए, जिन्हें रूकवाकर तलाशी ली तो नीम की गीली लकड़ी भरी हुई थी. कार सवार ने लकड़ी को गुजरात ले जाना बताया, लेकिन परिवहन को लेकर कोई दस्तावेज नहीं थे. इस पर पुलिस ने एस्कॉर्ट कर रही कार सहित लकड़ी से भरे दोनों ट्रक को जब्त करते हुए कुंआ थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. वहीं मामले में कार चालक अरविंदसिंह, ट्रक चालक रणजीतसिंह व राकेश मीणा को हिरासत में ले लिया है. मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं. 

Reporter-  Akhilesh Sharma

 

Trending news