उदयपुर के गोगुंदा में बदमाशो की करतूत, पीने के पानी में डाली सल्फास की गोलियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1134402

उदयपुर के गोगुंदा में बदमाशो की करतूत, पीने के पानी में डाली सल्फास की गोलियां

उदयपुर के गोगुंदा के सायरा थाना क्षेत्र के पलासमा गांव में असामाजिक तत्वों ने मानव जीवन को संकट में डालने वाली शर्मनाक करतूत करने का प्रयास किया.

जांच में जुटी पुलिस.

Gogunda: उदयपुर के सायरा थाना क्षेत्र के पलासमा गांव में असामाजिक तत्वों ने मानव जीवन को संकट में डालने वाली शर्मनाक करतूत करने का प्रयास किया. हालांकि वे अपनी करतूत में सफल नहीं हो पाए, जिससे कई लोगों की जान बच गई. 

दरअसल सायरा थाना क्षेत्र के पलासमा में गांव के अज्ञात बदमाशों ने पीने के पानी के बोरिंग में सल्फास की गोलियां मिला दी, जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया. गांव के उपसरपंच पूना शंकर जोशी ने बताया कि अनिल सोनी के खेत पर लग रहे बोरिंग मशीन से गांव के 100 से अधिक परिवारों को पीने का पानी सप्लाई किया जाता है लेकिन कुछ उपद्रवियों ने सल्फास की करीब 10 थेलियों की गोलियों को बोरिंग मशीन में डाल दिया. शुक्रवार सुबह जब गांवमे पानी की सप्लाई शुरू की गई तो उसमें से बदबू आने से लोगों को पानी मे मिलावट की आशंका हुई. 

यह भी पढ़ेंः Rashifal: 5 राशियों वाले होंगे मालामाल, तो कन्या-वृषभ वाले इन बातों का रखें खास ध्यान

इस पर गांव के ग्रामीण मौके पर जमा हुए और अनिल सोनी के बाडे में पहुंचे. वहां का नजारा देख ग्रामीणों के होश उड़ गए. ग्रामीणों ने मौके पर सल्फास की गोलियों की प्लास्टिक की थैली देखी. कुछ ही देर में पूरे गांव में हड़कंप मच गया, जिसके बाद गांव के ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई.

वहीं, उपसरपंच उमाशंकर जोशी की सूचना पर सायरा थानाधिकारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और बोरिंग मशीन के पानी का सैंपल लेकर पास पड़े सल्फास की गोलियों के खाली पैकेट को जब्त किए. वहीं, ग्रामीणों की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

बोरवेल के अंदर सल्फास की गोलियां मिलाने का ग्रामीणों को समय पर पता चल गया. ऐसे में सुबह हुई पेयजल सप्लाई के बाद लोगों ने पानी से आ रही बदबू के कारण उसका सेवन नहीं किया. कुछ ही देर में उन्हें इस पूरे मामले के बारे में जानकारी मिल गई, जिससे एक बड़ी जनहानि होने से बच गई. वहीं, पुलिस अब बदमाशों की तलाश कर रही है. 

Reporter- Avinash Jagnawat

Trending news