REET Exam 2021 को लेकर Dungarpur में तैयारियां पूरी, कलक्टर ने लिया जायजा
X

REET Exam 2021 को लेकर Dungarpur में तैयारियां पूरी, कलक्टर ने लिया जायजा

कलक्टर ने बताया कि बाहर से आने वाले अभ्यर्थियों के लिए पंचायतों और भामाशाहों और विभिन्न समाजों के माध्यम से रहने और खाने की भी व्यवस्था की गई है. 

REET Exam 2021 को लेकर Dungarpur में तैयारियां पूरी, कलक्टर ने लिया जायजा

Dungarpur: जिले में रीट परीक्षा (REET Exam) के सफल आयोजन और नकल रोकने के लिए जिला प्रशासन ने अपनी सभी तैयारियों को पूरा कर लिया है, जिसके तहत जिला प्रशासन अभ्यर्थियों के सेंटर तक पहुंचाने, उनके रहने  खाने-पीने की तैयारियां की गई हैं. 

डूंगरपुर जिला कलक्टर सुरेश कुमार ओला (Suresh Kumar Ola) ने बताया कि डूंगरपुर जिले में 26 सितम्बर को 176 केन्द्रों पर रीट परीक्षा का आयोजन होगा, जिसके लिए प्रशासन ने अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है. उन्होंने बताया कि रीट भर्ती परीक्षा में जिले से 25 हजार के करीब परीक्षार्थी रीट की परीक्षा देंगे, जिनके लिए कलक्टर ने 441 वाहन अधिग्रहित किया गया है.

यह भी पढ़ें- REET एग्जाम से पहले Satish Poonia का राज्य सरकार पर हमला, लगाया ठगी का आरोप

 

इन अधिग्रहित वाहनों के माध्यम से परिक्षार्थियों को परीक्षा केन्द्रों तक पहुंचाया जायेगा. वहीं, कलक्टर ने बताया कि बाहर से आने वाले अभ्यर्थियों के लिए पंचायतों और भामाशाहों और विभिन्न समाजों के माध्यम से रहने और खाने की भी व्यवस्था की गई है. 

कलक्टर ओला ने बताया कि परीक्षा में नकल और अन्य किसी गड़बड़ी को रोकने के लिए भी पुख्ता इंतजाम किये गए हैं, जिसमें प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर वीडियोग्राफी के साथ जिले के 42 निजी स्कूल और कॉलेज के सेंटर्स पर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी रखी जाएगी.

Reporter- AKHILESH SHARMA 

 

Trending news