एक फोन के बाद बीएससी के छात्र ने किया Suicide, रेलिंग से लटकी मिली लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1050299

एक फोन के बाद बीएससी के छात्र ने किया Suicide, रेलिंग से लटकी मिली लाश

डूंगरपुर शहर की ब्रह्मस्थली कॉलोनी में बंद पड़े मैरिज गार्डन में बीएससी फाइनल इयर के एक छात्र ने रेलिंग से फांसी लगा ली.

मैरिज गार्डन में बीएससी फाइनल इयर के एक छात्र ने रेलिंग से फांसी लगा ली

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर की ब्रह्मस्थली कॉलोनी में बंद पड़े मैरिज गार्डन में बीएससी फाइनल इयर के एक छात्र ने रेलिंग से फांसी लगा ली. युवक गार्डन के कमरे में अपने भाई और चाचा के साथ किराये पर रहता था. युवक पढ़ाई के साथ कैटरिंग का काम भी करता था. खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यहां भी पढ़ें: महज एक मिनट में दुकान का गल्ला खाली, रोकने पर धुंआधार फायरिंग

कोतवाली थाना एएसआई देवेंद्र सिंह ने बताया कि, डचकी निवासी भेरू कलासुआ (21) पुत्र, रमेश कलासुआ बीएससी फाइनल इयर में पढ़ाई करता था और ज्ञानसरोवर वाटिका में किराए के कमरे में रहता था, पढ़ाई के साथ साथ भेरू, कैटरिंग का काम भी करता था. भेरू के साथ उसके चाचा पंकज कलासुआ और रमेश खराड़ी भी रहते थे. वही भेरू का छोटा भाई पोपट कलासुआ वाटिका में ही दूसरे कमरे में रहता था.  रात को खाना खाने के बाद सभी पढ़ाई कर रहे थे. उसी समय भेरू के मोबाइल पर किसी लड़की का फोन आया तो वह बात करने के लिए बाहर चला गया. रात करीब साढ़े 11 बजे भेरू वापस कमरे में आया और फिर तीनों सो गए. शनिवार सुबह दूसरे कमरे में सोया छोटा भाई पोपट उठा और अपने बड़े भाई को उठाने गया. जहां भेरू रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर रेलिंग से लटका हुआ मिला. घटना की सूचना पर कोतवाली थाने से एएसआई देवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे. पूछताछ में भेरू के साथ में रहने वाले उसके चाचा पंकज ने बताया कि भेरू,  किसी लड़की को लेकर टेंशन में था. जिसपर पुलिस ने भेरू का मोबाइल जब्त कर लिया है. और उसकी जांच की जा रही है.

यहां भी पढ़ें: बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर 

मृतक के पिता बोले- वो ऐसा नहीं कर सकता

बेटे की मौत की खबर सुनकर पिता रमेश कलासुआ और मॉ भी पंहुच गए. बेटे की लाश देखकर दोनों फूट-फूटकर रोने लगे. पिता रमेश ने कहा कि उसकी कल शुक्रवार शाम को ही बेटे भेरू से फोन पर बात हुई थी. उनसे घर आने के लिए भी कही थी, लेकिन उसने दोनों भाइयों में से किसी एक के आने की बात कहीं थी, हालांकि बाद में दोनों में से कोई घर नहीं गया. पिता ने यह भी कहा कि उसका बेटा ऐसी हरकत नहीं कर सकता है, फिलहाल पुलिस के मुताबिक जांच के बाद ही कारणों का खुलासा हो सकेगा.

Report: Akhilesh Sharma

Trending news