बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1050176

बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर

बाछड़ी गांव के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. अंधेरे का फायदा उठा कर चार बदमाश भाग निकले और एक बदमाश पुलिस की गिरफ्त में है.

सैंथल थाना क्षेत्र में बाछड़ी गांव के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

Dausa: राजस्थान के दौसा के सैंथल थाना क्षेत्र में बाछड़ी गांव के पास देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की, तो जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई. सैंथल थाना अधिकारी अजीत बड़सरा ने बताया रात्रि को गश्त के दौरान, एक पिकअप गाड़ी की चोरी की कोशिश कर रहे, बदमाशों का पीछा पुलिस ने किया. इस गाड़ी में पशु ले जाने की कोशिश की जा रही थी. बदमाशों का पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, वही बदमाशों के द्वारा पुलिस पर फायरिंग करने के बाद पुलिस ने भी हवाई फायर किए, लेकिन बदमाश पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारते हुए आगे निकल गए. और आगे जाकर गाड़ी को छोड़ कर भाग निकले. हालांकि एक बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया.
 
यहां भी पढ़े: नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाले 24 घंटे में पकड़े गए

पुलिस के मुताबिक गाड़ी में कुल पांच बदमाश सवार थे, लेकिन चार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर चंपत हो गए, हालांकि पुलिस पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाकर बदमाशों की तलाश कर रही है. सर्च अभियान में पुलिस की आधा दर्जन टीम जुटी हुई है. सैंथल थानाधिकारी अजीत बड़सरा ने जल्द से जल्द बदमाशों के धरपकड़ का दावा किया है.

Dausa: Laxmi Avatar Sharma

Trending news