हत्या के बाद किशोरी को पेड़ से लटकाया, खून से लथपथ मिला शव
Advertisement

हत्या के बाद किशोरी को पेड़ से लटकाया, खून से लथपथ मिला शव

Dungarpur Murder Case: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना क्षेत्र के चौकी फला आडीवाट गांव में किशोरी की हत्या (Murder) के बाद शव को पेड़ से लटकाने का मामला सामने आया है. 

मौनिका के सिर पर चोट के निशान थे.

Dungarpur Murder Case: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना क्षेत्र के चौकी फला आडीवाट गांव में किशोरी की हत्या (Murder) के बाद शव को पेड़ से लटकाने का मामला सामने आया है. किशोरी कल शाम से घर से लापता थी. फिलहाल सागवाड़ा थाना पुलिस (Dungarpur Police) पुरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं, बांसवाड़ा से आई फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं.

सागवाड़ा थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह सोलंकी ने बताया कि चौकी फला आडीवाट गांव निवासी 17 वर्षीय मौनिका सागवाड़ा में एक कम्पनी में काम करती थी. कल शाम को वह कम्पनी में काम करके घर आई थी इस दौरान उसने खाना भी बनाया था. वहीं देर शाम को वह घर से गायब हो गई थी, जिसकी परिजनों ने काफी तलाश की थी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा था. इधर आज सुबह चौकी फला आडीवाट गांव में घर से करीब 500 मीटर दूरी पर लहुलुहान हालत में मौनिका का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. 

यह भी पढ़ें : किसी को भी Vaccination से इनकार का अधिकार नहीं - CM Gehlot

मौनिका के सिर पर चोट के निशान थे. पेड़ से मौनिका का शव लटका हुआ मिलने की सुचना मिलने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं परिजनों की सुचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया. शव के सिर पर चोट के निशान होने से पुलिस ने किशोरी की हत्या कर उसे लटकाने का अंदेशा जताया है. इधर सागवाड़ा थाना पुलिस की सुचना पर बांसवाड़ा से फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. इस दौरान फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का मौका मुआयना करते हुए साक्ष्य जुटाए. इधर मौके से साक्ष्य जुटाने के बाद सागवाड़ा थाना पुलिस ने शव को सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर मृतका मौनिका के दो बड़े भाई और मां हैं. वहीं उसके पिता की पहले मौत हो चुकी है.

Report: Akhilesh Sharma

Trending news