उदयपुर में ज्वेलरी शॉप की लिफ्ट में तीन लोगो के फंसने से मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384068

उदयपुर में ज्वेलरी शॉप की लिफ्ट में तीन लोगो के फंसने से मचा हड़कंप

 उदयपुर के कोर्ट चौराहे पर स्थित ज्वेलर्स शॉप में  लिफ्ट के अंदर फंसने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची.

ज्वेलरी शॉप

Udaipur: उदयपुर के कोर्ट चौराहे पर स्थित ज्वेलर्स में शॉप में उस समय हड़कंप मच गया जब शो रूम की लिफ्ट के अंदर तीन लोग फंस गए. लोगों के लिफ्ट के अंदर फंसने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. करीब आधे घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दमकल की टीम ने लिफ्ट में फंसे तीनो लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया. जानकारी के अनुसार पेसिफिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के डायरेक्टर राहुल अग्रवाल अपने सास-ससुर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सोजतिया ज्वेलर्स पहुंचे थे, जहां ज्वेलर्स के पहले माले पर खरीदारी करने के बाद अपने सास और ससुर के साथ लिफ्ट में बैठ कर नीचे उतर रहें थे.

इसी दौरान लिफ्ट नीचे पहुंचने के बाद अटक गई. नीचे पहुंचने के बाद लिफ्ट का गेट नहीं खुला और राहुल अग्रवाल अपने सास-ससुर के साथ अंदर ही फंस गए. पहले तो संचालक और स्टाफ ने लिफ्ट को खोलने का पूरा प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए तो फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी. सूचना पर तुरंत मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने रेस्क्यू शुरू किया और कड़ी मशक्कत के बाद लिफ्ट के अंदर फंसे राहुल अग्रवाल और उनके सास-ससुर को सुरक्षित बाहर निकाला. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोगों ने राहत की सांस ली. समय रहते सभी के बाहर निकलने से किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई, जिसके चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

 

Trending news