Udaipur: PM के बर्थ डे पर सांसद जोशी ने दिव्यांगों को दी ट्राई साइकिलें, खिले चेहरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358086

Udaipur: PM के बर्थ डे पर सांसद जोशी ने दिव्यांगों को दी ट्राई साइकिलें, खिले चेहरे

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता सेवा पकवाड़ा के रूप में मना रहे हैं. इस मौके पर जिले भर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें जरूरतमंद लोगों की मदद की जा रही है.

Udaipur: PM के बर्थ डे पर सांसद जोशी ने दिव्यांगों को दी ट्राई साइकिलें, खिले चेहरे

Vallabhanagar​: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता सेवा पकवाड़ा के रूप में मना रहे हैं. इस मौके पर जिले भर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें जरूरतमंद लोगों की मदद की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः नहीं रहे ओजस्वी वाणी के रामानंदी संत आचार्य धर्मेंद्र, SMS अस्पताल में ली अंतिम सांस, 20 दिन से थे भर्ती

कुछ ऐसा ही आयोजन उदयपुर के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के भिंडर ग्रामीण मंडल के हिंता गांव में भी आयोजित किया गया. जिसमें प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर में विधानसभा क्षेत्र के एसआरएम फाउंडेशन की ओर से 15 दिव्यांगों को ट्राई साइकिलें और एक दिव्यांग को इलेक्ट्रिक ट्राई साइकिल  दी गई.

 गांव में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी के मुख्य आतिथ्य में मौजूद रहे. कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों की संख्या में क्षेत्र के कई कांग्रेसी और अन्य पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

 कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा एक राष्ट्रवादी विचारधारा की पार्टी है और आज राष्ट्र से प्रेम करने वाला हर व्यक्ति भाजपा का समर्थन कर रहा है. सांसद जोशी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि यदि कोरोना काल में और आज तक की परिस्थिति में प्रदेश में केंद्र सरकार की योजनाएं संचालित नहीं होती तो कांग्रेस की सरकार सिर्फ मंजीरे बजाने का काम कर रही होती.

 आज आमजन को फायदा पहुंचाने वाली हर योजना केंद्र सरकार की योजना है. सांसद जोशी ने कई मुख्य योजनाओं के नाम गिनाते हुए कांग्रेस सरकार पर प्रहार किया. गौमाता में फैले लंपी रोग से बचाव को लेकर क्षेत्र में दवाइयों के निशुल्क वितरण के संबंध में जानकारी दी.

 कार्यक्रम के दौरान देहात जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त सिंह ने कहा कि वल्लभनगर में पुनः भाजपा सशक्त रूप में उभरेगी और इस कार्यक्रम से ऐसा एहसास हुआ है कि विधानसभा से कमल का फूल खिलकर पार्टी का परचम लहराएगा‌.

यह भी पढ़ेंः  राजस्थान में 15वीं विधानसभा का सत्र आज से शुरू, BJP विधायकों ने एक साथ बोला हमला

वही कार्यक्रम के दौरान वल्लभनगर प्रधान देवीलाल नंगारसी, कुराबड प्रधान कृष्णा मीणा, उप प्रधान रोशन लाल मेहता, भाजपा महिला मोर्चा जिला मंत्री बसंती मीणा, कानोड़ मंडल अध्यक्ष अनूप श्रीमाली, केरेश्वर मंडल अध्यक्ष शंकर लाल जाट, भिंडर नगर मंडल अध्यक्ष मुरली तिवारी, भिंडर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष पुष्कर जोशी, पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी धनराज अहिर, पुरुषोत्तम शर्मा, उंकार वालिया, पूर्व सरपंच संघ अध्यक्ष भगवती लाल मेनारिया, पंचायत समिति सदस्य भरत मेनारिया, भंवर सिंह, रतन सिंह राठौड़, लक्ष्मी लाल डांगी, कालू लाल मीणा, गोविंद सरगरा, बाबूलाल डांगी, ममता चौबीसा सहित वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के सभी भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter: Avinash Jagnawat

Trending news