RPF को चलती ट्रेन में मिला शराब का जखीरा, करीब 100 बोतलें बरामद
Advertisement
trendingNow11102776

RPF को चलती ट्रेन में मिला शराब का जखीरा, करीब 100 बोतलें बरामद

RPF की सतर्क टीम उस वक्त हैरान रह गई जब चलती ट्रेन में 2 लावारिस कार्टून मिले. लावारिस होने की वजह से ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई. यात्रियों को दूर कर आनन-फानन में कार्टून को चेक किया गया तो उसमें शराब की बोतलें थी. तब जाकर RPF ने राहत की सांस ली.

RPF को चलती ट्रेन में मिला शराब का जखीरा, करीब 100 बोतलें बरामद

नई दिल्ली: रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) की सतर्क टीम उस वक्त हैरान रह गई जब चलती ट्रेन में 2 लावारिस कार्टून मिले. लावारिस होने की वजह से ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई. यात्रियों को दूर कर आनन-फानन में कार्टून को चेक किया गया तो उसमें शराब की बोतलें थी. तब जाकर RPF ने राहत की सांस ली.

  1. ट्रेन में मिलीं करीब 100 बोतलें
  2. गुजरात जा रही थीं ट्रेनें?
  3. दिल्ली से गुजरात तश्करी का शक

पुलिस को मिलीं करीब 100 बोतलें

RPF के सीनियर अधिकारी ने बताया कि गुरुग्राम रेलवे स्टेशन के इंस्पेक्टर नितिन मेहरा के नेतृत्व में एस्कोर्टिंग पार्टी लगातार गश्त कर रही थी. तभी योगा एक्सप्रेस में कॉन्स्टबेल मनोज और हेड कॉन्स्टेबल सूबे खान को दो कार्टून लावारिस हालत में मिले. यात्रियों से उस कार्टून के बारे में पूछा गया तो किसी ने भी जवाब नहीं दिया. जब दोनों कार्टून को खोला गया तो उसमें 96 शराब की बोतल मिलीं. जिसे रेवाड़ी पुलिस को सौंपा गया.

शुरुआती जांच में चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि जिस योगा एक्सप्रेस से ये शराब की खेप पकड़ी गई है ये ट्रेन गुजरात भी जाती है जहां शराब बैन है. 

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश, जानें क्या है मामला

दिल्ली से हो रही थी तस्करी?

अब पुलिस को शक है कि ये दिल्ली बॉन्ड की शराब तस्करी के लिए इसे ले जाया जा रहा था. जिसे लेकर अब पुलिस पता लगा रही है और ट्रेनों में गश्त बढ़ा दी गई है. वहीं सीनियर अधिकारी अपने स्टाफ की सतर्कता की सराहना भी कर रहे हैं.

LIVE TV

Trending news