खाने की गुणवत्ता की शिकायत करने वाला बर्खास्त BSF जवान पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेगा चुनाव

तेजबहादुर यादव ने कहा कि वह भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए चुनाव लड़ना चाहते है.

खाने की गुणवत्ता की शिकायत करने वाला बर्खास्त BSF जवान पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेगा चुनाव
तेज बहादुर यादव ने 2017 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था. जिसमें वह जवानों को मिलने वाले भोजन की गुणवत्ता की शिकायत करता नजर आ रहा था. (फाइल फोटो)

चंडीगढ़: सैनिकों को दिए जाने वाले भोजन की गुणवत्ता की शिकायत करते हुए ऑनलाइन वीडियो पोस्ट करने के मामले में 2017 में बर्खास्त किया गया जवान अब उत्तर प्रदेश के वाराणसी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा.

हरियाणा के रेवाड़ी में तेज बहादूर यादव ने पत्रकारों से कहा,‘ मैं वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लडूंगा. ’ यादव ने कहा कि वह भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए चुनाव लड़ना चाहते है. उन्होंने कहा, ‘मैंने भ्रष्टाचार का मामला उठाया लेकिन मुझे बर्खास्त कर दिया गया. मेरा पहला उद्देश्य (सुरक्षा) बलों को मजबूत करना और भ्रष्टाचार खत्म करना होगा.’

2017 में सोशल मीडिया पर यादव ने पोस्ट किया था  वीडियो
गौरतलब है कि यादव ने 2017 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पहाड़ी इलाके के बर्फीले स्थान पर सैनिकों को मिलने वाले भोजन की गुणवत्ता की शिकायत करता नजर आ रहा था. इसके बाद उसे अनुशासनहीनता के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया था.